Riot of United Opposition against Muzaffarpur Case / मुजफ्फरपुर कांड के खिलाफ संयुक्त विपक्ष की धरना

नई दिल्ली में शनिवार को जंतर मंतर पर मुजफ्फरपुर कांड के विरोध में धरने के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,...



नई दिल्ली में शनिवार को जंतर मंतर पर मुजफ्फरपुर कांड के विरोध में धरने के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, शरद यादव ,दिनेश त्रिवेदी सीताराम येचुरी और दी राजा ने मोमबत्ती जलाकर एकजुटता प्रदर्शित की ।

दिल्ली के जंतर मंतर में धरने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बच्चियों के गुनाहगारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा हो। तेजस्वी के साथ देने शनिवार को ना सिर्फ आम आदमी पार्टी बल्कि कांग्रेस के नेता भी पहुंचे थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ४० बेटियों के साथ कई साल में अमानवीय  अत्याचार होता था, दुख की बात है कि बिहार सरकार के सामने पहले भी यह बात सामने आई फिर भी संचालक को सरकारी फंड मिलता रहे और उधर अत्याचार चलता रहा हमारी मांग है कि अपराधियों को ३ माह के भीतर फांसी दिलाई जाए वीडियो के साथ गलत करने वाले दोषी हैं और उन्हें संरक्षण देने वाले उससे ज्यादा दोषी हैं एक निर्भया से यूपीए सरकार गिर गई थी। अब ४० निर्भया का मामला है ४० बार सिंहासन हिल जाएगा,ऐसा मानना है अरविंद केजरीवाल जी का..

● आज फिर मुजफ्फरपुर जा सकती है सीबीआई टीम।

सम्पादक : आशुतोष उपाध्याय
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 6200965675 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS