बिहार से उठी आवाज हमारा नेता कैसा हो गिरिराज सिंह जैसा हो, बढ़ी नीतीश की मुश्किलें !

मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री और अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठी है. ये...




मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री और अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठी है. ये मांग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ता और गिरिराज के समर्थकों ने रवि

वार को की. गिरिराज के सैकड़ों समर्थकों ने नारा लगाया कि ऐसा ही हो सीएम हमारा और अगला मुख्यमंत्री कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो. गिरिराज के समर्थन में ये नारे तब लगे जब वह लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे.




पार्टी के एक नेता ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक गिरिराज को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं. बीजेपी कार्यकर्ता और गिरिराज के समर्थकों की ये मांग वर्तमान मुख्यमंत्री और जनता दल-यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के लिए अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों से मुश्किलें बढ़ाने वाली है. 




गिरिराज सिंह ने हाल ही में नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर इफ्तार पार्टी आयोजित करने के लिए निशाना साधा था. बता दें कि नीतीश कुमार की जेडीयू और पासवान की एलजेपी बीजेपी की सहयोगी पार्टियां हैं.





INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS