भूख हरताल के 13वें दिन बोले हार्दिक मर भी जाऊ तो भी बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता।

13 दिनों से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल ने कहा है की अगर मेर आउट भी इस भूख हरताल के दौरान हो जाये तो बीजेपी को कोई फर्क नागि पड़ेगा। हार्दिक न...

13 दिनों से अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल ने कहा है की अगर मेर आउट भी इस भूख हरताल के दौरान हो जाये तो बीजेपी को कोई फर्क नागि पड़ेगा। हार्दिक ने कहा की मेरे भूख हरताल पर बीजेपी के किसी नेता के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। गुजरात चुनाव पर हार्दिक पटेल ने कहा की, कोई बात नहीं भले ही गुजरात का चुनाव हम हार गए हो लेकिन लोकसभा चुनाव भी आ रहे है।

इधर कांग्रेस ने भभकी भरी धमकी देते हुए कहा है की अगर बीजेपी हार्दिक से बात नहीं करती है तो हम शुक्रवार को बीजेपी के विरुद्ध हार्दिक के साथ 24 घंटे का अनसन करेंगे।

आपको हम बता दे की पिछले 13 दिनों से हार्दिक अपने भूख हरताल के नाटक के कारन व्हील चेयर पर आगये है और काफी कमजोर नजर आ रहे है, हार्दिक ने 25 अगस्त से अपने अहमदाबाद के फार्म हाउस से उपवास शुरू किया था जो की अब तक चल रहा है जिसके बाद डॉक्टरों ने हार्दिक को अस्पताल इ भर्ती होने की सलाह दी है।

कोंग्रेस के राजनेता हार्दिक से मिलने पहुंचे  उन्होंने संवादाताओं से कहा की अगर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया हार्दिक के लिए नहीं आती है तो हम सब कल शुक्रवार को जिले के हर मुख्यालयों पर 11 बाजे से लेके अगले दिन 11 बजे तक यानि 24 घंटो के लिए भूख हरताल करेंगे।

गौरतलब है की हार्दिक ने फिर से अपनी लोकप्रियता को गिरते देख फिर से एक बार नौकरीऔर शिक्षा में पाटीदार के लिए आरक्षण की मांग को लेकर भूख हरताल पर है। 

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS