म्यांमार के बौद्धों का ऐलान रोहंगिया के खिलाफ हमारा अभियान जारी रहेगा / Our campaign against Rohangia will continue, announced by Myanmar Buddhists

रोहंगिया आतंकियों के खिलाफ म्यांमार में बौद्धों ने फिर से एक बार ऐलान कर दिया है की रोहंगिया भले ही वापस आजाये लेकिन वो बौद्धों के दिल में क...



रोहंगिया आतंकियों के खिलाफ म्यांमार में बौद्धों ने फिर से एक बार ऐलान कर दिया है की रोहंगिया भले ही वापस आजाये लेकिन वो बौद्धों के दिल में कभी बस नहीं पाएंगे तथा इनका रोहंगिया के खिलाफ इनका अभियान न सिर्फ जारी रहेगा बल्कि की तेज भी किया जायेगा। बौद्ध समूह ने कहा की न सिर्फ इन रोहंगिया ने हमें और हमारे देश को तोड़ने की कोशीस की है  बल्कि हमारे लोगो को  मारा भी है जो की कभी माफ़ नहीं किया जा सकता। बौद्धों कहा की इनका अभियान सोशल मीडिया के साथ साथ जमीनी स्तर पर भी जोर सोर से चलेगा।आपको हम बता दे की कुछ बौद्ध समूहों के फेसबुक पेज को फेसबुक ने ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है।

वीडियो में देखिये कैसे कश्मीरी आतंकियों की जैकार कर रहे है



इस तरह से पेज को ब्लैक लिस्ट करने को लेकर फेसबुक ये दिखाना चाहती है की वो भड़काऊ सामग्री से निपटने के लिए तैयार है।  बौद्ध समाज के लोगो ने कहा की फेसबुक भले ही हमारे पेजेज को ब्लॉक करदे लेकिन फिर भी हम फेसबुक और अलग अलग सोशल मीडिया के पलटफोर्म को इस्तेमाल करते रहेंगे साथ ही साथ जमीनी स्तर पर भी हमारा  काम चलता रहेगा।

पढ़े पिछले 4 दिनों में वादी में जवानो पर कितने हमले हुए



म्यांमार में रोहंगिया मामले की जाँच करने वाले सयुक्त राष्ट्र के अधिकारिओ ने कहा की आजकल फेसबुक अल्पसंख्यकों के खिलाफ प्रचार करने का एक जरिया बन गया है, इसलिए ये कदम उठाना परा।

 वीडियो में देखे आतंकियों ने कैसे सेना पर छुप कर हमला किया

फेसबुक के इस कदम पर मयंमार के कुछ भिछुको का कहना है की ये स्वतंत्रता का उलंघन है लेकिन जो भी हो हम सच्चाई बताने के लिए अलग अलग अकाउंट से अपना अभियान जारी रखेंगे।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS