धर्म परिवर्तन का का गन्दा खेल फिर आया सामने .

क्या है मामला : आपको बताते हुए हैरानी हो रही है की अयोध्या से जुड़े शहर फैजाबाद में धर्म परिवर्तन की आहात से उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब पुलिस...

क्या है मामला :
आपको बताते हुए हैरानी हो रही है की अयोध्या से जुड़े शहर फैजाबाद में धर्म परिवर्तन की आहात से उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब पुलिस को सुचना मीली की सिचाई विभाग की कॉलोनी में इशाई मत प्रचारकों द्वारा हिन्दुओ का धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है वो। धर्म परिवर्तन की इस घटना की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ईसाई पादरी को अपनी हिरासत में लिया। आपको हम बता दे की इस घटना को देखकर पादरी के चलो ने वहाँ पर किसी भी प्रकार धर्म परिवर्तन न करने और केवल प्रार्थना करने की बात कही लेकिन पुलिस को मिली सुचना और दस्तावेजों के तहत पुलिस ने उनकी बात नहीं मानी।



मामले की तह :
सबसे हैरान करने वाली बात ये रही की जो लोग पादरी साथ इशाई धर्म की प्रार्थना कर रहे थे उनके माँ बाप को भी इसकी खबर नहीं थी। यह धर्म परिवर्तन का खेल बंद कमड़े में किया जाता था, फैज़ाबाद शहर  के थाना कैंट इलाके के टीवी टावर के पास सिचाई विभाग की कॉलोनी की एक कमड़े में धर्म परिवर्तन के खेल चल रहा था। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पादरी सुशील को अपने कस्टडी  में लिया है और जाँच शुरू कर दी है। पता चला है की ये धर्म परिवर्तन का गन्दा खेल एक महीने से रहा था। पादरी पहले लोगो से दोस्ती करता था फिर उसके बाद कमड़े पर ले जाकर लोगो से इशाई धर्म की प्रार्थना करवाता था और इस धर्म परिवर्तन के खेल में पादरी के निशाने पर ज्यादातर बच्चे शामिल होते थे। 

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS