सरकार ममता की लेकिन मदद देगी बीजेपी /mamta's government in bengaul but bjp will help mudered's family

आप सब को तो पता होगा कुछ दिन पहले बेंगौल के पुरुलिया इलाके में दो बीजेपी कार्यकर्ताओ की हत्या कर दी गयी थी जिसके बाद काफी बवाल मचा था उस में...

आप सब को तो पता होगा कुछ दिन पहले बेंगौल के पुरुलिया इलाके में दो बीजेपी कार्यकर्ताओ की हत्या कर दी गयी थी जिसके बाद काफी बवाल मचा था उस में एक नया मोर आया है, पढ़े पूरी खबर 



आप सब को तो पता है की वेस्ट बेंगौल कुछ दिन पहले 2 बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो और दुलाल महतो को मार कर लटका दिया गया था और इन हत्याओ का आरोप ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओ पर लगाया गया था। हालाँकि इन हत्याओं के बाद ममता बनर्जी ने करे आदेश दिए थे की इसकी सीबीआई जाँच हो लेकिन फिलहाल अभी तो कुछ ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

ममता की पार्टी मीटिंग में देखिये कैसे हो रही है गुंडागर्दी


ममता के राज्य में इतनी बुरी तरह से 2 बीजेपी कार्यकर्ताओ को मारा गया लेकिन फिर भी ममता बनर्जी ने कोई मदद राशि  का ऐलान नहीं किया और नहीं मृतक के परिवार से मिलने गयी ताकि मृतक के परिवार को हौसला मिल सके। हम आपको बताना चाहेंगे की अगर कोई अल्पसंखयक मरा होता तो पुरे भारत के नेता इस पर अपनी प्रक्रिया देते अपनी तरफ से हर संभव मदद करते क्युकी ये उनकी वोट की राजनीती होती है लेकिन इस बार जो 2 लोग मरे है वो न तो अल्पसंख्यक है और नाही किसी गद्दार पार्टी के कार्यकर्ता।

फिर आयी बेंगौल से सत्ताधारी गुंडों की मारपीट की खबर


हालाँकि ममता बनर्जी के इस संवेदनशील फैसले के बाद बीजेपी न ऐलान किया है की मृतकों के परिवार को 5 लाख की धन राशि मदद स्वरुप मिलेगीताकि राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओ का हौसला बना रहे। यह जानकारी बीजेपी के केंद्रीय नेता वो संगठनमहामन्त्री राम लाल और शिवप्रकाश सिंह के मौजूदगी में लिया गया।

पढ़े एक और बीजेपी कार्यकर्ता की बेंगौल में हुई हत्या


आपको एक और बात हम बताना चाहेंगे की इस बार के लोक सभा चुनाव के लिए बरे नेताओ का बेंगौल में केंद्र पुरुलिया होगा जहाँ पर दो बीजेपी कार्यकर्ताओ की हत्या की गयी थी।

सम्पादक :विशाल कुमार सिंह  
भारत आईडिया से जुड़े : 
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 . 
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है। 
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS