कांग्रेस के नाखुश विधायकों को समझाने की कोशिश / Congress treied to explain unhapy MLA

आज हम बात करने जा रहे हैं, कर्नाटक में चल रहे उठापटक सरकारों की अभी महज १६ दिन हीं हुआ। उसके बाद कांग्रेस के ही विधायक ने मोर्चा खोल दिया। क...

आज हम बात करने जा रहे हैं, कर्नाटक में चल रहे उठापटक सरकारों की अभी महज १६ दिन हीं हुआ। उसके बाद कांग्रेस के ही विधायक ने मोर्चा खोल दिया।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी ने मंत्रिमंडल विस्तार से नाखुश कांग्रेस विधायकों को शुक्रवार को समझाने बुझाने की पहल की लेकिन वह अपनी बात पर अड़े रहे।

कुमार स्वामी मंत्रिमंडल के विस्तार के २ दिन बाद भी अपने मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा नहीं कर पाए हैं। काफी हद तक इसकी वजह कांग्रेस विधायकों का और संतोष है जिनमें से कुछ पिछली सरकार में मंत्री थे।


कुमार स्वामी ने वित्त मंत्रालय अपने पास रखा: कर्नाटक में विभाग आवंटन को लेकर गठबंधन सहयोगियों के बीच भारी खींचातानी के बाद शुक्रवार रात मुख्यमंत्री कुमार स्वामी ने मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा कर दिया ।

मुख्यमंत्री ने अहम वित्त विभाग अपने पास रखा है,जबकि गृह विभाग उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर को दिया है। परमेश्वर कांग्रेस के नेता है कुमार स्वामी ने ऊर्जा विभाग भी अपने पास रखा है। इस विवाद को लेकर दोनों दलों कांग्रेस एवं जेडीएस के बीच विवाद है।
विवाद सुलझने का नाम ले नहीं रहा*

संपादक: आशुतोष उपाध्याय

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS