करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी ने थामा भाजपा का दामन, पति का नाम सुनते ही चौंक उठेंगे

भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक बड़ी खुशखबरी मिल गई है। संगठन को मजबूत करने में जुटे पीएम मोदी को एक बड़ा साथ मिल गया ह...


भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक बड़ी खुशखबरी मिल गई है। संगठन को मजबूत करने में जुटे पीएम मोदी को एक बड़ा साथ मिल गया है। देश की मशहूर हस्ती की पत्नी ने बीजेपी का दामन थामन थाम लिया है। वो रविवार को भारतीय जनता पार्टी में आ गई। आइए जानें आखिर वो युवती कौन है और किसकी पत्नी है। भारतीय जनता पार्टी में जिस करोड़पति व्यापारी की बेटी ने कदम रखा है उसका नाम रीवा है। रीवा गुजरात के बड़े बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी है। उसके पिता स्कूल और होटल के मालिक हैं। इतना ही नहीं रीवा के चाचा हरि सिंह कांग्रेस में हैं और गुजरात के बड़े नेता हैं।रीवा गुजरात में पली बढ़ी है और उसका परिवार राजकोट में रहता है। उसने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और आईएएस अफसर बनना चाहती थी। इसी वजह से उसने यूपीएससी की तैयारी भी की। रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं।



जानें कौन है रीवा का पति, होगी हैरानी
रीवा रविवार को सांसद पूनम मदम और कृषि मंत्री आरसी फालदू की मौजूदगी में भाजपाई बन गई। रीवा का पूरा नाम रीवा जडेजा है। उनके पति रविंद्र जडेजा है जो भारतीय क्रिकेट टीम के बड़े खिलाड़ी हैं। जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS