झारखण्ड सरकार की मंत्री ने दी ममता को आंख निकालने की धमकी।

आये दिन ममता बनर्जी से कोई न कोई विवाद जुड़ ही जाता है, इस बार ममता बनर्जी जिस विवाद में फँसी है वो झारखण्ड से ज़ुरा हुआ है, दरअसल मसानजोर बां...


आये दिन ममता बनर्जी से कोई न कोई विवाद जुड़ ही जाता है, इस बार ममता बनर्जी जिस विवाद में फँसी है वो झारखण्ड से ज़ुरा हुआ है, दरअसल मसानजोर बांध जो की झारखण्ड और बंगाल के बॉर्डर पर स्थित्त है उसको लेकर विवाद शुरू हुआ है। ममता बनर्जी पर आरोप है की पश्चिम बंगाल सरकार ने दो दिन पहले  मसानजोर बांध के दीवारों को नीले और सफ़ेद रंग से रंगवा दिया था और झारखण्ड ने इसका विरोध करते हुए रंगाई  का काम बंद करवा दिया था। झारखण्ड सरकार का आरोप है की ममता सरकार  मसानजोर बांध को अपने पार्टी के रंग से रंगवा रही थी साथ ही साथ पर्यटकों को रिझाने के लिए एक बोर्ड ममता सरकार की तरफ से लगा दिया गया था जिसमे लिखा हुआ था वेलकम टू  मसानजोर बांधवेस्ट-बंगाल।

झारखण्ड सरकार की मंत्री ने दी ममता को आंख निकालने की धमकी।


भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ द्वारा पश्चिम बंगाल सरकार के मजदूरों को झारखण्ड के दुमका जिले में स्थित  मसानजोर बांध की दीवारों की रंगाई रोकने के बाद झारखण्ड की मंत्री लुइस मरांडी ने मसानजोर बांध की तरफ देखने का दुस्साहस करने वालो की आंख निकाल लेने  धमकी दी है, और उन्होंने ये भी कहा की वह पश्चिम बंगाल सरकार  की किसी भी गलत काम को बर्दास्त नहीं करेंगी। उन्होंने कहा की पश्चिम बंगाल सरकार के साथ हुई डील की मियाद अब फ़ैल हो चुकी है, इसलिए पश्चिम बंगाल सरकार अपनी हद में रहे।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS