पढ़े किसने कर्नाटक के राज्यपाल की तुलना कुत्ते से की

आज हम बात करने जा रहे है कांग्रेसी नेता के बारे में जिसने कर्नाटक के राज्यपाल की तुलना कुत्ते से करदी ,जोकि एक शर्मनाक हरकत है।  इसबार फिर स...

आज हम बात करने जा रहे है कांग्रेसी नेता के बारे में जिसने कर्नाटक के राज्यपाल की तुलना कुत्ते से करदी ,जोकि एक शर्मनाक हरकत है। 

इसबार फिर से एक कांग्रेस के नेता ने अपनी गन्दी जुबान से गन्दी बात का इस्तेमाल किया है। मुम्बई में कांग्रेस के प्रमुख संजय निरुपम ने अपने एक ट्वीट में कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला की तुलना कुत्ते से की लेकिन बाद में सोशल मीडिया के उपयोगकर्ताओ ने संजय निरुपम को ट्रोल पर ले लिया और काफी खरी खोटी सुनाई जीके बाद संजय निरुपम को अपना ट्वीट डिलीट करना परा।


संजय निरुपम ने हिंदी में ट्वीट किया और लिखा की वाला बीजेपी के वफादार कुत्ते की तरह है लेकिन सोशल मीडिया में ट्रोल किये जाने के बाद कांग्रेसी नेता संजय निरुपम को अपना ये ट्वीट डिलीट करना परा।


संजय निरुपम ने अपने ट्वीट में आगे लिखा की वजुभाई वाला इंसान है, मै  उन्हें कुत्ता कैसे कह सकता हूँ लेकिन हाँ वफादारी दिखाने में वजुभाई वाला ने कुत्ते को भी पीछे छोर दिया। बहरहाल, अगर मेरा ट्वीट पसंद ना ए तो मै माफ़ी मांगता हूँ। निरुपम ने कहा की राज्यपाल को माफ़ी मांगनी चाहिए उन्होंने लोकतंत्र की हत्या करनी चाही।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS