वेस्टबेंगौल में 18 वर्ष के बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

मार दिया  बीजेपी के युवा कार्यकर्ता को और नोट में लिख कर  छोर  दिया की 18  साल की कम उम्र में बीजेपी के लिए काम करने का यही अंजाम होता है, प...

मार दिया  बीजेपी के युवा कार्यकर्ता को और नोट में लिख कर छोर दिया की 18  साल की कम उम्र में बीजेपी के लिए काम करने का यही अंजाम होता है, पढ़े पूरी खबर :


वो हिन्दुता की बात करता है था, वो हिन्दू एकता की बात करता था वो भी ऐसे जगह पर जहा हिन्दू अपनी आवाज भी उठाने से डरते थे, वो हिन्दुत्व एकता समाज की बात करता था, वो बीजेपी का समर्थक था तथा बीजेपी का कार्यकर्ता भी था, इसलिये वो सत्ता के साथ साथ अक्रान्ताओ के नजर में भी आगया क्युकी वो घुसपैठियों के खिलाफ भी आवाज उठता था। बस क्या था इस व्यक्ति का कर दिया गया क़त्ल, मारकर इसकी लास को टांग दिया गया पेड़ पर। ये सन्देश था उस हर व्यक्ति के लिए जो हिन्दुत्व की बात करता है, रोहंगिया को अपने देश में नहीं रखना चाहता और ये ये सब कही और नहीं बल्कि पश्चिम बेंगौल में ममता बनर्जी के राज्य में हो रहा है।

पढ़े पाकिस्तान फिर से रच रहा है साजिश

जिनका बेटा ही नहीं रहा उस परिवार का बयान ही आपको बता देगा की क्या हालात थे हिन्दुओ के जहाँ ये रहा करते थे। युवक के परिवार वालो के अनुसार युवक मंगलवार की शाम को फोटोकॉपी करवाने की बात कहकर बलरामपुर बाजार के लिए साइकिल से निकला था। युवक ने जब अंतिम बार अपने परिवार वालो को कॉल किया तो उसने बताया की कुछ मोटरसाइकिल वाले उसका पीछा कर रहे है और जान से मारने की धमकी दे रहे है।परिवार वालो ने पुलिस को शिकायत किया लेकिन फिरभी उसका कोई पता नहीं चला। सुबह हुई तो परिवार को खबर मिली की गाओ से 1 किलोमीटर दूर जंगल में उनके बेटे का सव एक पेड़ से लटका हुआ है।

पढ़े ऑपरेशन आल आउट पर और रमजान पर क्या कहा गृहमंत्री ने

ये घटना झारखण्ड से सटे पश्चिम बेंगौल गाओ के पुरुलिया जिले की सुरपुडी गाओ की है। युवक के पिता हरिओम महोतो का कहना है की ये दीन हमारे परिवार को सिर्फ इसलिए देखना पर रहा है क्यकि वो बीजेपी का सदस्य था और हर वक़्त हिन्दुत्वा रक्षा की बात करता था। हरिओम महतो ने कहा अब पश्चिम बेंगौल में हिन्दू और हिन्दुत्वा एकता की बात करने का मतलब है अपनी मौत को बुलाना।हरिओम महतो ने साफ़ साफ़ शब्दों में इस हत्या के पीछे ममता बनर्जी के कार्यकर्ताओ को बताया और कहा की इस हत्या के पीछे त्रिनिमूल कांग्रेस का हाथ है। इस हत्या के विरोध में गाओ वालो ने पुलिस को भी आरे हाथो लिया तथा बीजेपी ने भी अपना आक्रोश व्यक्त करने के लिए गुरुवार को बलरामपुर बंद का ऐलान किया है।

पढ़े किसने उड़ाया बीजेपी सांसद का फार्महाउस

पढ़ा लिखा ये छात्र काफी मेधावी छात्र था और मोदी जी से काफी प्रभावित रहता था। ये बलरामपुर में बीए हॉनर्स का तीसरी वर्ष का इतिहास का छात्र था। इस युवा ने उस जगह पर बीजेपी का झंडा थमा जहाँ हिन्दुत्वा का नाम लेने से भी लोग डरने लगे थे लेकिन इन अक्रान्ताओ को कानून का डर ही नहीं है क्युकी इनके पीछे अपराधों को न देखने वाली ममता बनर्जी बैठी हुई है।आपको जानकर हैरानी होगी की जहाँ इस युवा की लाश मिली वह पर एक नोट भी मिला जिसमे लिखा था 18 वर्ष की छोटी आयु में बीजेपी के लिए काम करने का यही नतीजा होता है। बहरहाल ये समाचार आपको कोई नहीं दिखायेगा, हम उम्मीद करते है की मृतक शहीद
युवा को इन्साफ मिले।

कांग्रेस की रैली में देखे कैसे लहराया जा रहा है पाकिस्तान का झंडा

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS