कठुआ बलात्कार कांड का सच आया सामने , जम्मू में काश्मीर जैसे हालत बनाने की थी कोशिश

कठुआ बलात्कार कांड का सच जाने बिना न जाने लोगो ने क्या क्या टिप्पणियां की , अब सच्चाई आयी सामने जरूर पढ़े पूरी खबर।   बैंगलोर :20/04/2018  ww...

कठुआ बलात्कार कांड का सच जाने बिना न जाने लोगो ने क्या क्या टिप्पणियां की , अब सच्चाई आयी सामने जरूर पढ़े पूरी खबर।  



बैंगलोर :20/04/2018 
www.bharatidea.com 
 
कठुआ कांड , मुझे नहीं लगता की अब कोई सख्स इस नाम से अंजान  रह गया होगा। कठुआ कांड को लेकर जो आशंकाए जताई जा रही थी वो अब सच होती प्रतीत हो रही है की एक साजिस के तहत जम्मू में हिन्दू (डोगरा) समुदाय को जानबूझ कर निशाना बनाने के लिए ये सब किया जा रहा था। जम्मू पुलिस के रिपोर्ट के बाद जिस तरह से ये मामला क्राइम ब्रांच को सौपा गया वही से सारा का सारा खेल सुरु हुआ तथा इस मामले को हिन्दू बनाम मुस्लिम बना दिया गया ताकि जम्मू के हिन्दू समुदाय को बलात्कारी बताया जा सके और वहाँ भी काश्मीर जैसी स्थिति पैदा की जा सके। लेकिन अब इस मामले का सच सामने आ रहा है जिसको की भारत आईडिया ने पहले दिन ही बताया था की ये बलात्कार नहीं साजिश है। जिहां आपने सही  सुना इस मामले का मेडिकल रिपोर्ट आगया है , कठुआ हॉस्पिटल ने 2 बार बच्ची का पोस्टमार्टम किया ताकि रिपोर्ट में कोई चूक न हो।

कठुआ मामले में कहा जा रहा था की एक बच्ची के साथ गैंग रेप किया गया फिर उसको मार कर मन्दिर में फेक दिया गया , लेकिन बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की चार्जशीट में जो साक्छ्य पेश किया गए है उस में कई करिया ऐसी है जो आपस में मेल नहीं खाती है।  कठुआ अस्पताल के मेडिकल सुपरिंडेंटेंट ने एसआईटी को जो मेडिकल रिपोर्ट भेजी है वो एक नहीं बल्कि दो है और ऐसा हॉस्पिटल प्रशासन ने इसलिए किया ताकि रिपोर्ट में कोई चूक न हो इसी संदर्भ में लड़की की दो बार पोस्टमार्टम हुई और दो रिपोर्ट बनी। अब सोचने वाली ये बात है की किसी भी रिपोर्ट में  बच्ची के साथ दुष्कर्म का जिक्र नहीं है वही सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात कही है।

बताय जा रहा है की पहली रिपोर्ट के अनुसार बच्ची के शरीर पर 6 जख्म है तथा दूसरी रिपोर्ट के अनुसार ने बच्ची के शरीर पर 7 जख्म जिक्र है। एक जख्म जो बच्ची के कान के पास है जो तक़रीबन 2cm का है, ऐसी जख्म अक्सर गिरने से होती है।  अब यही से सारा झोल सुरु होता है क्युकी क्राइम ब्रांच ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है की बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया उसके बाद बच्ची का गला घोटा  गया फिर उसके सिर पर पत्थर मारा गया जिसके बाद लड़की की मौत हो गयी। लेकिन बात यही पर आकर फस जाती है क्युकी कठुआ हॉस्पिटल प्रशासन की रिपोर्ट कुछ और कहती है जिसमे कही भी दुष्कर्म का जिक्र नहीं है वही सीबीआई की रिपोर्ट कुछ और बताती है जिससे की एक से साजिश की रिपोर्ट की बू आती है।

अब आगे सुनिए सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में कहा है की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है लेकिन कठुआ हॉस्पिटल से जो 2 मेडिकल रिपोर्ट्स आयी है उसमे कही भी दुष्कर्म का जिक्र नहीं है। अब यहाँ सोचने वाली बात है की बच्ची का दो-दो बार  पोस्टमार्टम किया गया और दोनों बार बच्ची के साथ कोई दुष्कर्म नहीं पाया गया लेकिन सीबीआई ने किसके कहने पर बच्ची के साथ दुष्कर्म का चार्जशीट तैयार किया और इसके पीछे क्या उद्देश्य रहा की इनलोगो को गलत चार्जशीट तैयार करनी परी। एक बात तो साफ़ है की सीबीआई ने देश विरोधी ताकतों के कहने पर रिपोर्ट इस प्रकार से तैयार किया की ये मामला हिन्दू बनाम मुस्लिम बन सके और देश का माहौल ख़राब हो सके तथा इसे मन्दिर के साथ इसलिए जोड़ा गया ताकि हिन्दुओ की आस्था जो की पुरे विश्व में एक प्रतिक है अपने ईस्ट के प्रति उसको भी कलंकित किया जा सके व् कश्मीर की तरह जम्मू से भी हिन्दुओ का पलायन हो सके। आपको जानकर हैरानी होगी की इसका जिक्र आरोपी पक्छ के वकील अंकुर शर्मा ने भी किया है की रोहंगिया को जम्मू में बसने के लिए ये सब किया जा रहा है। 

भारत आईडिया के विचार :
भारत आईडिया ने कठुआ मामले के अपने पहले लेख में ही कहा था की ये मामला जानबूझकर हिन्दू बनाम मुस्लिम बनाने की सोच से किया जा रहा है और आज ये बात सच होती नजर आ रही है। अब आगे देखने वाली बात होगी की मेडिकल रिपोर्ट सही है या सीबीआई की रिपोर्ट। आप सबसे गुजारिश है की बिना कुछ जाने नतीजे पर न पहुंचे क्युकी अधूरी जानकारी किसी के लिए भी घटा हो सकती है। 

हम से जुड़े :
अगर आप हमसे जुरना चाहते है तो हमारे फेसबुक पेज भरता आईडिया को जरूर से लाइक करे। 
आप हमारे यूट्यूब चैनल भारत आईडिया को भी सब्सक्राइब कर सकते है। 
अगर आपके पास कोई समाचार हो तो आप हमारे व्हाट्सप्प नंबर 9591187384 पर मैसेज कर सकते है या हमें आप मेल कर सकते है bharatidea2018@gmail.com पर । 
संपादक :विशाल कुमार सिंह


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS