जय श्री राम के नारे पर हेमा मालिनी का ममता दीदी पर तीखा वार, संस्कारो पर कह दी इतनी बरी बात ?

आरसीए कॉलेज में एक कार्यक्रम में पहुंची सांसद हेमा मालिनी ने विज्ञान प्रयोगशाला का शिलान्यास किया। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में सांसद ...




आरसीए कॉलेज में एक कार्यक्रम में पहुंची सांसद हेमा मालिनी ने विज्ञान प्रयोगशाला का शिलान्यास किया। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में सांसद हेमा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।




गुरुवार को आरसीए गर्ल्स डिग्री कॉलेज में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी विज्ञान प्रयोगशाला के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं। यहां पहुंचने के बाद छात्राओं ने सांसद का जोशीला स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान सांसद हेमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैंने जो वादा किया था आरसीए कॉलेज के लिए उसे पूरा किया और रेखा से मैं 50 लाख रुपए की राशि इस प्रयोगशाला के लिए लेकर आई। यहां की छात्राएं प्रयोगशाला में अपने भविष्य को सवारेंगी।




वहीं हेमा मालिनी से जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जय श्रीराम कहने पर नाराज होने के बाबत सवला किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘पता नहीं उसके दिमाग में क्या चल रहा है।‘ सांसद हेमा का यह भी कहना है कि अगर ममता बनर्जी को परिवार से संस्कार सही मिले होते तो शायद ममता जय श्रीराम पर चिड़ती नहीं। फिर भी श्रीराम उसका भी बुरा नहीं करेंगे। श्रीराम तो भव सागर से पार लगाने वाले हैं।




INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS