अमेठी तथा स्मृति ईरानी के करीबी कार्यकर्ता के हत्यारों को पुलिस ने पकरा, हत्यारे का नाम जान चौक जायेंगे आप ।

अमेठी(amethi) राहुल(Rahul Gandhi) की हार के बाद दोबारा एक बार चर्चा में जब आया, जब स्मर्ति ईरानी (smriti irani) के नजदीकी और भाजपा कार्यकत...




अमेठी(amethi) राहुल(Rahul Gandhi) की हार के बाद दोबारा एक बार चर्चा में जब आया, जब स्मर्ति ईरानी (smriti irani) के नजदीकी और भाजपा कार्यकता सुरेन्द्र सिंह(surendra singh) की हत्या हुई थी, फिलहाल सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी वसीम को आज पुलिस ने मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस मुठभेड के दौरान वसीम के पैर में गोली लगी थी, जिसके बाद उसे पुलिस ने इलाज के लिए जामो अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था ,सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा मुठभेड में जामो इंस्पेक्टटर राजीव सिंह के बॉये हाथ में गोली लगी थी, डॉक्टरों के अनुसार गोली उनको छूकर निकल गयी।





एएसपी दयाराम ने वसीम की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है और कहा कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें से वसीम के पैर में गोली लगने के कारण उसे जामो सीएचसी में भर्ती कराया गया है, इसके अलावा अन्य 4 को जेल भेजा जा चुका है। अमेठी शनिवार को 

(25 मई) देर रात स्मृति ईरानी के करीबी भाजपा नेता पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर गई थी। रविवार (26 मई) की शाम दिवंगत पूर्व प्रधान के बड़े भाई नरेंद्र सिंह की तहरीर पर जामो पुलिस ने केस दर्ज किया था। जिसके तहत पुलिस ने वसीम, नसीम, गोलू सिंह, रामचंद्र बीडीसी, रामनाथ गुप्ता के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया। इनमें से अब तक सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।




बता दें कि सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड के बाद केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने पुलिस को 12 घण्टें के भीतर अपराधियों को गिरफ्तार करने का हुक्म दिया था, जिसके बाद पुलिस एलर्ट हो गयी थी ।




INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS