इमरान खान ने मांगी भीख कहा मोदी जी शांति वार्ता का आखिरी मौका दो।

क्या है खबर ? पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से बदले की कार्रवाई से आशंकित पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को प्रधानमं...



क्या है खबर ?
पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से बदले की कार्रवाई से आशंकित पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शांति का एक मौका मांगा है। साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह अपनी बात पर अडिग हैं और यदि नई दिल्ली हमें पुलवामा हमले पर कोई कार्रवाई लायक जानकारी देता है तो हम तत्काल कार्रवाई करेंगे।


इमरान ने मोदी जी से माँगा आखिरी मौका :
इमरान का यह बयान पीएम मोदी के राजस्थान में एक रैली में दिए गए उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें पीएम ने कहा था कि पूरे विश्व में आतंकवाद के खिलाफ आम राय है। यह बदला हुआ भारत है। पुलवामा हमले के दर्द को बर्दाश्त नहीं करेंगे। आतंकवाद से निपटना हमें आता है।इमरान के पीएम बनने पर हुई बातचीत का जिक्र करते हुए कहा था कि हमने गरीबी और अशिक्षा से लड़ने की बात की थी। पाक पीएम ने कहा था कि वह पठान के बेटे हैं और सच्चे आदमी हैं। अब देखते हैं कि वह अपना वादा कैसे पूरा करते हैं।पाक पीएम कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, इमरान खान अपने बयान पर कायम हैं कि यदि भारत कार्रवाई करने योग्य जानकारी देता है तो हम तत्काल कार्रवाई करेंगे। पीएम मोदी को शांति के लिए एक मौका देना चाहिए।

हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर हमारा साथ दे :


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS