पाकिस्तान ने इन चीजों को बंद किया भारत भेजना, बढ़ेंगे इन चीजों के दाम.

पुलवामा में हुए बड़े आतंकवादी हमले के बाद भारत काफी ज्यादा आक्रोशित है. इस हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को दिया मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्ज...


पुलवामा में हुए बड़े आतंकवादी हमले के बाद भारत काफी ज्यादा आक्रोशित है. इस हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को दिया मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया है. इसके बाद ही भारत ने पाकिस्तान से आने वाले सब सामानों पर 200 पर्तिशत टैक्स लगा दिया है. जिससे वहाँ से आने वाले सामान की कीमत बहुत ज्यादा बढ़ गई है.


भारत के इस कड़े रुख को देखते हुए अब पाकिस्तान की सरकार ने भी भारत को अपने यहाँ से जाने वाले सामान पर रोक लगा दी है. भारत पाकिस्तान से सीमेंट, सूखे मेवे और प्याज का आयत करता है. ऐसे में भारत में इनकी कीमत बढ़ सकती है.
हलाकि सरकार ने साफ कर दिया है प्याज की कीमतों पर कोई असर नही पड़ेगा क्योंकि भारत के पास पर्याप्त मात्र से ज्यादा प्याज का स्टोक है.मोदी सरकार अब किसी भी मोर्चे पर पाकिस्तान को ढील देने के मूढ़ में नही दिख रही है. आपको क्या लगता है भारत को पाकिस्तान पर और क्या कारवाई करनी चाहिए जिससे हमारे शहीद हुए सनिकों का बदला लिया जा सके. आप अपने जवाब कमेंट करके जरुर दें.

हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे। 

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS