मोदी जी के सपोर्ट में बनी नमो अगेन कि हुडी की कीमत और कहां मिलेगी जाने ?

क्या है खबर ?.. बीते दिनों बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर संसद में NAMO Again Hoodie पहनकर पहुंचे थे. उनके लुक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ...

क्या है खबर ?..
बीते दिनों बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर संसद में NAMO Again Hoodie पहनकर पहुंचे थे. उनके लुक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की. इसके बाद बीजेपी के केंद्रीय मंत्री से लेकर आम कार्यकर्ताओं के बीच ये हूडी तेजी से लोकप्रिय हो रही है. नमो अगेन हुडी NAMO Merchandise नाम की वेबसाइट पर उपलब्ध है. इस हुडी की कीमत 499 रुपये है. बल्क आर्डर करने के लिए बेवसाइट पर अलग से लिंक दिया गया है और इस सूरत में आपको डिस्काउंट भी मिल सकता है. ये 100% कॉटन से बनी है और तीन साइज में उपलब्ध है. हुडी के लिए ऑनलाइन ऑर्ड़र किया जा सकता है और पसंद न आने पर आप इसे 7 दिन के भीतर इसे रिटर्न भी कर सकते हैं. नेवी ब्लू रंग में उपलब्ध ये हुडी खासतौर से सर्दियों के लिए डिजाइन की गई है.


NAMO Merchandise पर खरीदे हुडी:
पर खरीदे हुडी के अलावा NAMO Merchandise पर मोदी मास्क, टी-शर्ट, स्टीकर्स, मग, कैप, नोटबुक, पेन, मैग्नेट, किताबें और कीचेन भी बिक रही हैं. मोदी मास्क 200 रुपये में मिल रहा है और ये वेबसाइट पर लॉन्च किया गया सबसे लेटेस्ट प्रोडक्ट है. मोदी मास्क को हाई क्वालिटी लेटेक्स रबड़ से बनाया गया है.

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS