बीजेपी विधायक ने मरते व्यक्ति को बचाया, चारो तरफ हो रही है तारीफ.

क्या है खबर ?.. बिहार में बीजेपी के विधायक की मदद से एक युवक की जान बच गई. मामला गोपालगंज का है जहां बैकुंठपुर के विधायक और भाजपा के प्रदे...



क्या है खबर ?..
बिहार में बीजेपी के विधायक की मदद से एक युवक की जान बच गई. मामला गोपालगंज का है जहां बैकुंठपुर के विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने युवक की मदद की. इस संबंध में विधायक जी ने  ने बताया कि वो रात को लक्ष्मीसखी टेरुआ मेला में भाग लेने के लिए गए हुए थे.इसी दौरान किसी ने सूचना दी कि मेले में एक युवक को कुछ लोगो ने चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. मेले में भीड़ होने की वजह से वे करीब आधा किलोमीटर पैदल चलाकर घायल युवक के पास पहुंचे. यहां युवक के शरीर से लगातार खून बह रहा था और मौके पर कुछ पुलिस के जवान मौजूद थे. लेकिन वे भी मूकदर्शक बने हुए थे.



अब विधायक जी की हो रही तारीफ :
इसके बाद विधायक ने अपने गार्ड और समर्थकों की मदद से युवक को गाड़ी में रखा और फिर बैकुंठपुर पीएचसी में भर्ती कराया. यहां चिकित्सको की मौजूदगी में उसका इलाज कराया और फिर उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया. 25 वर्षीय पीड़ित युवक का नाम सुबोध महतो है जो बैकुंठपुर के जगदीशपुर गांव के किसान दीपनारायण महतो का बेटा है. विधायक की इस मदद और संवेदनशीलता की चारो तरफ चर्चा हो रही है.इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS