हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि का करे समर्थन।

किसी के शोर से भारत का  वंदन रुक नही सकता,  है जब तक  राजीव ब्रम्हर्षि     खून में हलचल, भगवा झुक नही सकता !  जैसा की आप सब को पता है 19 सित...


किसी के शोर से भारत का वंदन रुक नही सकता, है जब तक राजीव ब्रम्हर्षि  खून में हलचल,भगवा झुक नही सकता ! 

जैसा की आप सब को पता है 19 सितम्बर को हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी फेसबुक के जरिये लाइव आये थे और अपनी मन की बात रख रहे थे जैसे और लोग रखते है लेकिन 20 सितम्बर को कुछ ऐसी घटना घटी जिसकी शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी। 

क्या कहा राजीव ब्रम्हर्षि जी ने लाइव के दौरान : 



राजीव ब्रम्हर्षि जी का लाइव के दौरान सरकार से ये मांग थी की, मुहर्रम के दौरान जो ताजिया मुस्लिमो द्वारा निकाला जाता है वो हिन्दू बस्तियों से न गुजरे और अगर सरकार उनके ताजिये को हिन्दू बस्तियों से गुजरने की परमिशन देती है तो रामनवमी के दौरान हिन्दुओ द्वारा जो शोभा यात्रा निकाली जाती है उसको भी मुस्लिम बहुल इलाको से गुजरने की परमिशन दी जाये जो शायद सही भी था क्युकी हमारा देश हिन्दू बहुल देश है न की मुस्लिम बहुल देश।हम आपको बताना चाहेंगे की राजीव ब्रम्हर्षि जी का ये वीडियो हिन्दू भाइयो ने काफी पसंद किया और उनको अपना समर्थन भी दिया शायद इसलिए इस वीडियो को तक़रीबन 1 लाख बार देखा जा चूका है। 

क्या रहे इस लाइव वीडियो के परिणाम :
20 सितम्बर को कुछ ऐसी घटना घटी जो शायद सभी हिन्दुओ के लिए निन्दनिये तथा दुःख भरा था, जिहाँ हिन्दुओ के लिए बीते दिन आवाज उठा रहे राजीव ब्रम्हर्षि जी को पुलिस ने उनके निवास स्थान से उनको गिरफ्तार कर लिया। 

कैसा रहा इसका आक्रोश :
जब उठेगी हिन्दू तलवार कोहराम ही मच जाएगा, इतिहास की तुम चिंता ना करो पूरा भुगोल ही बदल जाएगा ! इन्ही शब्दों को अपना मूल आधार मानकर सभी हिन्दू युवाओ ने हिन्दू बब्बर शेर की रिहाई के लिए अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए सदर थाने का शांतिपूर्ण तरीके से घेराव किया जहाँ हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी को पुलिस ने बंद कर रखा था। हिन्दू पुत्रो ने प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की साथ ही साथ जिस वाहन में हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी को कोर्ट में पेशी के लिए बैठाया गया था उस वाहन के आगे वीर हिन्दू पुत्र बैठ गए और अपने शेर की रिहाई की मांग करने लगे।हिन्दू पुत्रो की एकता देख प्रशासन इतना भयभीत हो गया की उसे और पुलिस कर्मी बुलाने परे लेकिन 3 घंटे के आक्रोश के बाद अंत में हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी के अनुरोध पर हिन्दू पुत्र शांत हुए और उन्हें कोर्ट जाने दिया। 

क्यों हुई गिरफ्तारी :
मौके पर मौजूद एसपी अजय कुमार ने कहा की हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी के एक वीडियो के वायरल होने के शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया, वहीं हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी का कहना है की उनको पुलिस से कोई शिकायत नहीं है क्युकी अधिकारियो ने उन्हें बताया है की उनकी गिरफ्तारी सीएम के आदेश पर हुई है इसलिए मुझे जेल जाना ही होगा तबतक आप संगठन को आगे बढाने का काम करे। 

क्या है जनता की राये :
जैसा की आप सब को पता है आये दिन इस देश में ओवैशी भाई हिन्दुओ पर अभद्र टिपण्णी करते रहते है और सोशल मीडिया की अगर हम बात करे तो ऐसे हजारो उदाहरण मिल जायेंगे आपको जब मुसलमानो ने हिन्दुओ की आस्था तथा उनकी भावना को ठेश पहुंचाने की कोशिस की है लेकिन सरकार उनकी अभद्र टिप्पणियों पर आँख पर पट्टी बांध लेती है। हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी को गिरफ्तार करने का कोई कारण नहीं था क्युकी उन्होंने किसी के धर्म तथा आस्था को ठेस नहीं पहुँचाया अपितु बल्कि राम नवमी पर शोभा यात्रा में लगाए जाने वाले प्रतिबंधों पर अपना आक्रोश व्यक्त किया था। 
हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि जी के बारे में हम आपको बताना चाहेंगे की वो एक सच्चे देश भक्त होने के साथ साथ एक सच्चे इंसान भी है क्युकी उनकी संगठन हिन्दू पुत्र आये दिन भंडारे का आयोजन करती है जिसमे गरीब बच्चो तथा वो व्यक्ति जिनको दो वक़्त का भोजन भी नसीब नहीं होता है उनको हिन्दू पुत्र संगठन के कार्यकर्ता भंडारे के जरिये भोजन उपलब्ध करवाते है। आपको हम ये भी बता दे की बिहार में जब भी कही हिन्दुओ के दुखती नस पर कोई हाथ रखने की कोशिश करता है तब हिन्दू पुत्र संगठन के कार्यकर्ता जी जान से उनकी मदद करते है। 

भारत आईडिया सभी हिन्दू भाइयो से ये अनुरोध करता है की वो हिन्दू पुत्र संगठन के प्रमुख राजीव ब्रम्हर्षि को अपना पूरा समर्थन दे ताकि वो जल्द से जल्द रिहा हो और फिर से बिहार में हिन्दुओ की आवाज बने।





सम्पादक : विशाल कुमार सिंह 

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS