मुलायम से थी कभी नजदीकियां लेकिन आज होने जा रहे बीजेपी में शामिल

सच ही कहा गया है की राजनीती में कोई किसी का अपना नहीं होता, दरअसल समाजवादी पार्टी से निकाले जाने के बाद राज्यसभा सांसद अमर सिंह के अब बीजे...


सच ही कहा गया है की राजनीती में कोई किसी का अपना नहीं होता, दरअसल समाजवादी पार्टी से निकाले जाने के बाद राज्यसभा सांसद अमर सिंह के अब बीजेपी के जाने की अटकले तेज हो गयी है। रविवार को मोदी जी के एक कार्यक्रम में भी अमर सिंह शामिल हुए थे और मोदी जी ने अपने भाषण के सौरन अमर सिंह का नाम भी लिया था।अमर सिंह सिंह इन दिनों बीजेपी के साथ अपनी नजदीकियां बढाने में लगे हुए है, अमर सिंह का कहना है की समजवादी पार्टी से मेरा कोई रिश्ता नहीं हैऔर नाही मै अखिलेश यादव और मुलायम सिंह को जनता हूँ। अमर सिंह ने ये भी कहा की अब उनका जीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्पित है।


अमर सिंह सबसे ज्यादा चर्चा में तब आये जब वो रवीवार को लखनऊ में भगवा रंग के कुर्ते में दिखे, तभी से उनके बीजेपी के साथ जाने की अटकले शुरू हो गयी। वैसे तो अमर सिंह पहले भी प्रधानमंत्री के कार्यो की तारीफ़ करते आये है, और आपको जानकर हैरानी होगी की अपने बीते कार्यक्रम में मोदी जी ने अमर सिंह से मुलाकात भी की।प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद अमर सिंह योगी आदित्यनाथ के निवास स्थान पर भी गए थे जहाँ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अम्र सिंह मिले। ऐसा नहीं है की अमर सिंह समजवादी पार्टी से निकाले जाने के बाद बीजेपी के पास आए है, इस से पहले 2017 में अमर सिंह कांग्रेस से मिलने की कोशिश की थी लेकिन अमर सिंह कामयाब नहीं हो पाए और उस वक़्त से ही अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की पूल बांधनी शुरू करदी थी और अब शायद जाके ऐसे कयास लगाए जा रहे है की आने वाले कुछ दिनों में अमर सिंह बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।





  

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS