बीजेपी मस्त सत्रुधन सिन्हा हुए पस्त

बीजेपी ने चली ऐसी चाल की सत्रुधन सिन्हा को अब अविश्वाश प्रस्ताव में बीजेपी के लिए वोट करना होगा।  जैसा की आपसब को पता है की प्रधानमंत्री नरे...


बीजेपी ने चली ऐसी चाल की सत्रुधन सिन्हा को अब अविश्वाश प्रस्ताव में बीजेपी के लिए वोट करना होगा। 

जैसा की आपसब को पता है की प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार की खिलाफ पहली बार अविश्वाश प्रस्ताव लाया गया है।सत्ता पक्छ जहाँ पूर्ण बहुमत होने का दवा कर रही है वहु विपक्छ भी उम्मीद लगाए बैठी है की सरकार गिर सकती है। इस मौके पर लोकसभा में एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिलेगा।

जैसा की आपसब को पता है की पटना साहिब से सांसद  सत्रुधन सिन्हा बीजेपी के खिलाफ हमेसा जहर उगलते रहते है, पिछले बीते 4 वर्षो में सत्रुधन सिन्हा ने खुद की पार्टी पर लगातार गलत आरोपों के साथ हमला किया है। कई मौको पर तो सत्रुधन सिन्हा ने खुलेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले चुके है।

अब मजे की बात ये है की, अविश्वाश प्रस्ताव में सत्रुधन सिन्हा को बीजेपी के सामने घुटने टेकने होंगे क्युकी बीजेपी ने सत्रुधन सिन्हा जैसे बागी सांसदों को ध्यान में रखते हुए व्हिप जारी किया है। व्हिप जारी होने के बाद अगर कोई दल एनडीए से जुड़ी हुई है और उसका कोई संसद सरकार के विरुद्ध वोट करता है तो उसकी संसद की सदस्य्ता चली जाएगी।

अब इस व्हिप के कारण संसद सत्रुधन सिन्हा को बीजेपी के पक्छ में वोट करना होगा और अगर सत्रुधन सिन्हा बीजेपी के विरुद्ध वोट करते है तो उनकी सांसद की सदस्य्ता चली जाएगी। मजे की बात ये है इस परिस्तिथि में सत्रुधन सिन्हा के पिछले 4 वर्षो के ट्वीट्स को रीट्वीट करके की उनकी खिचाई की जा रही है।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS