देश को फिर मिली बटवारे की धमकी

देश में जैसे-जैसे मुशलमानो की आबादी बढ़ रही है वैसे-वैसे ही देश को विभाजित करने की भी धमकी भी बढ़ रही है। इस बार ये धमकी घाटी से आयी है, दर...


देश में जैसे-जैसे मुशलमानो की आबादी बढ़ रही है वैसे-वैसे ही देश को विभाजित करने की भी धमकी भी बढ़ रही है। इस बार ये धमकी घाटी से आयी है, दरअसल पीडीपी के वरिष्ठ नेता और बारामुला से लोकसभा सांसद मुजफ्फर हुसैन बेग ने कहा है की अगर गाये तश्करी के आरोपों को लेकर मुस्लिमो की भीड़ द्वारा पिट-पिट कर हत्या पर रोक नहीं लगी तो देश का दूसरा बटवारा हो सकता है। पीडीपी के 19वे स्थापना दिवस पर यहाँ की एक रैली की सम्बोधित करते हुए पीडीपी के वरिष्ठ नेता और बारामुला से लोकसभा सांसद मुजफ्फर हुसैन बेग ने ये धमकी दी और कहा की प्रधानमंत्री को इन मामलो पर रोक लगानी होगी नहीं तो 1947 की तरह फिर  बटवारा हो सकता है।

PARTITION OF INDIA

गौरतलब है की राजस्थान के अलवर जिले में गौ तश्कर होने के संदेह में एक मुस्लिम युवक की पिट-पिट कर हत्या किये जाने के बाद पीडीपी के वरिष्ठ नेता और बारामुला से लोकसभा सांसद मुजफ्फर हुसैन बेग की तरफ से ये बयान आया है। आपको याद होगा तो कुछ दिन पहले भी सरिया अदालत की मांग पर भी कुछ मुस्लिम संगठनो ने भारत के बटवारे की मांग की थी जिसका की कांग्रेस ने भी समर्थन किया था और राहुल गाँधी की एक गुप्त मुलाकात भी मुस्लिम संगठनो के साथ हुई थी, इस मुलाकात में राहुल गाँधी ने लोकसभा में जित दिलाने पर सरिया अदलात की मंजूरी देने की बात कही थी और  मुस्लिम बताया था।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS