किस मुसलमान ने दिया राम मंदिर के लिए हजारो का चंदा, पढ़े / Which Muslim donated thousands of rupees for the Ram temple, read

सिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यछ वाशिम रिजवी ने रविवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि कार्यशाला की समीक्छा की, और 10 हज्जार रुपये चंदा भी दिया ...



सिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यछ वाशिम रिजवी ने रविवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि कार्यशाला की समीक्छा की, और 10 हज्जार रुपये चंदा भी दिया और साथ ही ये भी कहा की अगर जरुरी ही तो मंदिर के लिए अध्यादेश भी लाया जाये।

वाशिम रिजवी ने राम मन्दिर आन्दोलन के पुरोध नृत्य गोपाल दास के आश्रम जाकर मुलाकात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी इसके बाद रिजवी सीधे रामजन्म भूमि के कार्यशाला पहुंचे और वहाँ के कार्य की समीक्छा की।

वाशिम रिजीवी ने एक पत्रिका से बात करते हुए कहा की जो कट्टरपंथी जहनियत के मुसलमान थे, उन्होंने ही यह राम मन्दिर तोड़ा था और ये वही लोग है जिन्होंने सऊदी अरब में भी मोहम्मद साहब की बेटी के मकबरे जन्नत-उल बाकि को तोरा था।  रिजवी ने कहा की जो लोग मंदिर का विरोध कार रहे है वो देश के गद्दार है।

रिजवी ने अपने बयां में कहा की दुनिया जानती है की भगवान श्री राम का जन्म कहाँ हुआ था और अगर भगवान श्री राम की जन्म भूमि पर ही उनका मन्दिर ना बने तो इससे बरी शर्म की बात क्या होगी।


सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS