पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ सीपी ठाकुर जी के बड़े पुत्र श्री दीपक ठाकुर जी बिहार के उभरते हुए सितारे / Shri Deepak Thakur, the eldest son of former Union Health Minister Dr. CP Thakur ji, emerging stars of Bihar

आज हम बात करने जा रहे हैं केंद्र में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर सीपी ठाकुर जी के बड़े सुपुत्र दीपक ठाकुर जी के बारे में: बिहार: दीपक ठाक...

आज हम बात करने जा रहे हैं केंद्र में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर सीपी ठाकुर जी के बड़े सुपुत्र दीपक ठाकुर जी के बारे में:


बिहार: दीपक ठाकुर एक ऐसा नाम जो कि बिहार में बड़े ही प्रसिद्ध नामों में अब गिना जा रहा है। लोग इनके कार्यशैली को पसंद कर रहे हैं। अब वह दिन दूर नहीं जब पूरे भारत में दीपक जी का नाम जाना जाएगा अगर वह निरंतर ऐसे ही काम करते रहे तो।

दीपक ठाकुर जी अभी हाल-फिलहाल में बिहार के मुजफ्फरपुर में दंडीस्वामी सहजानंद सरस्वती की पुण्यतिथि पर एक भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है जिसमें की मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार के राज्यपाल महामहिम श्री सत्यपाल मलिक जी का आगमन होने वाला है। जो कि दीपक ठाकुर जी के लिए आयोजनकर्ता के तौर पर बहुत प्रेरणादाई साबित होने वाला है।
दीपक जी मैं खास बात यह रहा है कि वह बड़े से बड़े कार्यक्रम या छोटे से छोटे कार्यक्रम में जा कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हैं और गरीबो के बीच जा कर यह विस्वास दिलाते हैं जिससे की गरीब परिवारों का यह भ्रम टूट सके की बड़े-बड़े लोग हमारे घर नहीं पहुंचते हैं।

दीपक जी का ज्यादातर समय समाज के कार्यों में गुजरता है और वह ज्यादा से ज्यादा प्रयास करते हैं, कि समाज के निचले तपके के लोगों के साथ समय ज्यादा गुजरे ताकि उनकी परेशानियां खत्म की जा सके और वह इसके लिए सदैव तत्पर रहते हैं।

आप सभी नीचे की तस्वीर को देख सकते हैं। ये एक उदाहरण हुआ कि वह कैसे गांव-गांव जाकर सभी स्तर के लोगों के साथ मिल रहे हैं।


पटना के श्रीकृष्ण कॉमर्स एकेडमी द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर अतिविशिष्ट दीपक ठाकुर जी शिरकत किए और सभा को संबोधित किए ।
इन  उदाहरणों से आप सभी देख सकते हैं कि कैसे वह सभी समाज के लोगों के साथ समय बिताते हैं और उन्हें समाज के लिए कुछ कर गुजरने की चाह है।

मुजफ्फरपुर में हो रहे २५ को  उनके कार्यक्रम पर सभी की निगाहें टिकी हुई है।

संपादक: आशुतोष उपाध्याय
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS