एक ऐसा मुसलमान मोदी समर्थक जिसने अपने अब्बू को मोदी जी के लिए जेल भिजवाया/A Muslim Modi supporter who sent his abbu to jail for Modi ji

मोदी जी के बारे में सब को पता है की पुरे विश्व में मोदी जी कितने प्रख्यात है लेकिन आज हम बात करने जा रहे एक ऐसे शख्स के बारे में जो है सबसे ...

मोदी जी के बारे में सब को पता है की पुरे विश्व में मोदी जी कितने प्रख्यात है लेकिन आज हम बात करने जा रहे एक ऐसे शख्स के बारे में जो है सबसे बरा मोदी समर्थक, पढ़े खबर :




हिन्दुस्तान के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की लोकप्रियता छिपी नहीं है तथा प्रधानमंत्री के समर्थक उनसे कितना प्रेम करते है, आदर्श मानते है ये भी इसी से छिपा नहीं है। प्रधानमंत्री की लोकप्रियता इतनी है की उनके समर्थको को मोदी जी का भक्त बोलै जाता है, तथाकथित सही मायनो में मोदी जी एक सही प्रधानसेवक है और उनका भक्त कहलाना गर्व की बात है।

नक्सलियों के पर्चे में पीएम की हत्या की साजिश का खुलासा/Naxalites tries of conspiracy to murder PM



आज हम बात करने जा रहे एक ऐसे मोदी समर्थक के बारे में जिसके बारे में शायद मोदी जी भी नहीं जानते होंगे, ये सख्स मोदी जी का इतना बारे प्रसंसक है की मोदी जी के बारे में अभद्र टिपण्णी तक नहीं सुन सकता, एक बार इस प्रसंसक ने तो अपने अब्बू को सिर्फ इसलिए जेल भिजवा दिया क्युकी उसके अब्बू ने मोदी जी के लिए अभद्र टिपण्णी की थी और सबसे बरी बात तो ये है जिस सख्स ने अपने अब्बू का गिरफ्तार करवाया था वो मुस्लिम धर्म का है।

सरकार ममता की लेकिन मदद देगी बीजेपी /mamta's government in bengaul but bjp will help mudered's family


मामला दिल्ली से सटे उत्तरप्रदेश के नॉएडा का है। जानकारी के मुताबित एक बेटे ने अपने पिता पर शिकायत दर्ज करवाई की उसके पिता ने जानबूझ कर माननिये प्रधानमंत्री पर अभद्र टिपण्णी की, कोतवाली फेज 2 पुलिस स्टेसन में शिकायत दर्ज करवाई गयी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिराशत में ले लिया है एसओ सतेंद्र गए के मुताबित   आरोपी बदरुद्दीन अपने बेटे फिरोज का फेसबुक अकाउंट उसे करता था, फिरोज रमजान सुरु होने के बाद से फेसबुक नहीं चला रहा था। आरोपी बदरुद्दीन ने बताया की उसने अपने बेटे के फेसबुक अकाउंट से मोदी जी पर और भगवान श्री राम पर अभद्र टिपण्णी की थी। एसओ सतेंद्र राय की माने तो सेक्टर 93 गेझा गाओ में बड़हरुद्दीन अपने परिवार के साथ रहता है और वह एक निजी कंपनी में काम करता है।

सम्पादक :विशाल कुमार सिंह  
भारत आईडिया से जुड़े : 
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 . 
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है। 
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS