पढ़िए किशान आंदोलन की क्या भयावह स्थिति होने वाली है

किशान आंदोलन कितनी तेजी से बढ़ रहा है आपसबको पता है अब इसका असर देखिये क्या होने वाला आज हम उसी पर बात करेंगे  उपज के वाजिब दाम और कर्ज माफ़ी ...

किशान आंदोलन कितनी तेजी से बढ़ रहा है आपसबको पता है अब इसका असर देखिये क्या होने वाला आज हम उसी पर बात करेंगे 

उपज के वाजिब दाम और कर्ज माफ़ी को लेकर शुरू हुए किशान आंदोलन का असर बाजार पर दिखने लगा है। किशान आंदोलन के कारण कुछ शहरो में सब्जियों और फलो की आपूर्ति नहीं हो पा रही है जिसके कारण फल और सब्जियों के दाम बढ़ते ही जा रहे है। राष्ट्रीय किशान संघ के गाओ बंद आंदोलन का यह दूसरा दिन था।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :

देशभर में किशानो ने प्रदर्शन किया, कई जगहों पर सड़को पर दूध बहाया गया सब्जिया फेकि गयी। इस आंदोलन के तहत बड़े शहरों को 10 दिनों तक फल और सब्जिया नहीं सप्लाई करने की बात कही गयी है। इस आंदोलन का असर अब सहरो की सब्जी मंडी और फल की मंडी पर दिखने लगा है। फल और सब्जियों के दाम में लगभग 10 से 20 रुपये की बढ़ोतरी हो चुकी है।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :

मुंबई में आल किशान सभा की तरफ से कहा गया है की 5 तारिक से आंदोलन को और तेज कर दिया जायेगा। आल किशान सभा ने महाराष्ट्र सरकार पर किशान विरोधी निति अपनाने का आरोप लगाया है। सभा के महासचिव ने कहा अजित नवले ने कहा की हम पुरे राज्य में धरना प्रदर्शन कर रहे है लेकिन सरकार का रवैया अभी भी नकारात्मक बना हुआ है। उन्होंने बताया की किशान संगठनो की बैठक में ये फैसला लिया गया है की 5 तारीख से आंदोलन में तेजी लायी जाएगी।

सेना पर आतंकियों ने किया कायर की भाती फिर से हमला लेकिन हमारे जवानो ने दिया बेजोड़ जवाब, पढ़े पूरी खबर :

सम्पादक :विशाल कुमार सिंह  
भारत आईडिया से जुड़े : 
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 . 
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है। 
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS