मंदिरो के दान को भी नेता हजम कर जा रहे है पढ़े

भक्त ये सोच कर अपना चढ़वा चढ़ाते है की उनके चढ़ावे से मन्दिर और उसके परिसर को और भव्य बनाया जायेगा लेकिन यहाँ भी नेताओ ने अपनी चोरी चमारी दिखाद...

भक्त ये सोच कर अपना चढ़वा चढ़ाते है की उनके चढ़ावे से मन्दिर और उसके परिसर को और भव्य बनाया जायेगा लेकिन यहाँ भी नेताओ ने अपनी चोरी चमारी दिखादि, जरूर पढ़े :





अभी चंद्रबाबू नायडू द्वारा तिरुपति मंदिर के खजाने को अपने अधीनस्थ लेने की घटना का पूरा सच सामने आया नहीं की एक और जगह हिन्दूवो के धन जो की मन्दिर में चढ़ाये जाते है उसपे सरकार द्वारा कब्ज़ा करने का साजिश का सच सामने आ रहा है। इस बार हिन्दुओ के पुण्यात्पक तीर्थस्थल पूरी का मन्दिर निशाने पर है, जिसमे सरधालु अपनी मनोकामना पूरी होने पर चढ़ावा चढ़ाने आते है लेकिन उनके चढ़ावे को कोई और हजम कर जा रहा है। तिरुपति मन्दिर वाले केस में चद्रबाबू नायडू का नाम सामने आया था इस बार नविन पटनायक का नाम सामने आ रहा है जो वहां के मुख्यमंत्री है।

सेना पर आतंकियों ने किया कायर की भाती फिर से हमला लेकिन हमारे जवानो ने दिया बेजोड़ जवाब, पढ़े पूरी खबर :

ज्ञात हो की हिन्दुओ के पावन और प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर के खजाने की भी चाभी गायब होने की खबर है। हिन्दुओ पर हुए इस वार के बाद पूरी के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद जी और ओरिसा की विपक्छी पार्टी बीजेपी ने इस घटना पर करा विरोध जताया है।

104 वर्ष के प्रख्यात जवान ने अपना शरीर छोरा


बहरहाल जो भी सच्चाई हो लेकिन सरधालुओ के चढ़ावे का गायब होना एक चिंता का विषय है, क्युकी  सरधालु अपना चढ़ावा इसलिए चढ़ाते है की वो पावन धरती जहाँ वो चढ़ावा देते है उस पावन स्थल का निर्माण और भव्य हो लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं दिख रहा है, उम्मीद है की जो भी ये कर रहा है वो पकड़ा जाये और उसको सजा हो।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :
सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS