प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात कर गदगद हुई ग्रामीण महिलाएं

आज हम बात करने जा रहे हैं, प्रधानमंत्री द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना का लिया फीडबैक लाभार्थियों से पूछा ...

आज हम बात करने जा रहे हैं, प्रधानमंत्री द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना का लिया फीडबैक लाभार्थियों से पूछा फायदे के बारे में




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना का फीडबैक लिया। इस दौरान पीएम ने अधिकारियों से आवास योजना की स्थिति के बारे में जाना। वही ग्रामीण महिलाओं ने इस योजना के फायदे के बारे में पूछा।

शेखपुरा के डीडीसी निरंजन कुमार झा ने बताया कि कलेक्ट्रेट के एन आई सी भवन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान ,वैसे तो पीएम से जिले के किसी अधिकारी और ना ही किसी महिला से बात हो पाई लेकिन देश के ६०० जिलों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पीएम ने सामूहिक रुप से कई सवाल किए, पीएम के तीखे सवालों को सुनकर ग्रामीण महिलाएं गदगद दिखे।

वहीं बिहारशरीफ में लाभुकों खुशी जाहिर करते हुए पीएम को बधाई दी। इधर आरा के एनआईसी कक्ष में टीवी स्क्रीन पर जीवन में पहली बार अपने सामने पीएम को ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं से अनुभव पूछने के साथ आवास योजना से जुड़ी बातों की जानकारी लेते देख एवं जिले के पीएम आवास लाभुकों मानव ताजगी आ गई।
आरा में लाभार्थियों ने ताली बजाकर पीएम मोदी का स्वागत किया।

संपादक: आशुतोष उपाध्याय

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS