शिवसेना की राजनीती

अगर आज बाबा साहेब होते  तो शिवसेना के इस करतूत को देखकर कर जरूर आहात होते  की आज मेरी पार्टी उनके साथ है जो हिन्दू विरोधी है,पढ़े पूरी खबर पा...

अगर आज बाबा साहेब होते  तो शिवसेना के इस करतूत को देखकर कर जरूर आहात होते  की आज मेरी पार्टी उनके साथ है जो हिन्दू विरोधी है,पढ़े पूरी खबर




पालघर में हालिया लोकसभा में मिली शिवसेना को हार के बाद शिवसेना सांसद संजय रावत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की बीजेपी शिवसेना की  सबसे बरी राजनितिक शत्रु है। शिवसेना ने यहाँ तक कहा की देश अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित साह को नहीं चाहता लेकि कांग्रेस या जेडीएस नेता एचडी गौरा को स्वीकार कर सकता है।

सेना पर आतंकियों ने किया कायर की भाती फिर से हमला लेकिन हमारे जवानो ने दिया बेजोड़ जवाब, पढ़े पूरी खबर :

राउत ने तो यहाँ तक दवा करदिया की पालघर में अगर बीजेपी की अगर जित हुई है तो उसका कारण सिर्फ ईवीएम मशीन है। उन्होंने कहा की बीजेपी पालघर में उपचुनाव जितने में सफल रही लेकिन कई अन्य लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव हार गयी जिससे ये पता चलता है की देश की हवा अब बदल रही है अब मोदी लहर ख़त्म हो रही है। राउत ने तो ये बजी कहा की अब देश बदलाव चाहता है और यही से बीजेपी का पतन शुरू होगा।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :

बहरहाल हम आपको बताना चाहेंगे की महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना की गठबंधन की सरकार है लेकिन शिवसेना के बागी बोल बताते है की शिवसेना कभी भी अपना समर्थन वापस ले सकती है। कयास तो येभी लगाए जा रहे की शिवसेना 2019 का  लोकसभा चुनाव महागठबंधन के साथ लड़ेगा।

एक मुसलामन का देश प्रेम जरूर देखे वीडियो में काश इस कॉम के सारे लोग ऐसे होते,देखे वीडियो 

आपको यहाँ एक और बात जाननी चाहिए की भले ही शिवसेना के बोल बागी होगये हो लेकिन बीजेपी भी चुप नहीं बैठी है। बीजेपी ने महाराष्ट्र में शिवसेना का विकल्प शयद ढूंढ लिया है क्युकी बीते दिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी और एनसीपी के प्रमुख शरद पवार की भी मुलाकात हुई थी जिसके बाद राजनितिक जानकारों का कहना है की शायद ऐसा हो सकता है बीजेपी के लिए एनसीपी शिवसेना का विकल्प हो।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS