जिन्ना की वजह से पीडब्ल्यूडी में पीएम मोदी जी ने ले ली एमयू के स्थापक की जगह

आज हम बात करने जा रहे है, एमयू की जो इधर कुछ दिनों से विवादों में चला आ रहा है - जिन्ना की तस्वीर को लेकर लेकिन इधर  जिन्ना की वजह से  पीएम ...

आज हम बात करने जा रहे है, एमयू की जो इधर कुछ दिनों से विवादों में चला आ रहा है - जिन्ना की तस्वीर को लेकर लेकिन इधर  जिन्ना की वजह से  पीएम मोदी जी ने ले ली एमयू के स्थापक की जगह आये जानते है इससे विस्तार से.
 भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी

अलीगढ़: अलीगढ़ विश्वविद्यालय में मचे घमासान के बाद भी विश्वविद्यालय में से जिन्ना की तस्वीर नहीं हटाई गई हो, लेकिन इस घमासान की वजह से पीडब्लूडी  के ऑफिस में एमयू के संस्थापक सैयद अहमद खान की जगह अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जरूर ले ली है।


दरअसल, अलीगढ़ के खेर कस्बे में स्थित पीडब्लूडी के गेस्ट हाउस में सैयद अहमद खान की तस्वीर लगी थी जो अचानक गायब हो गई और उसकी जगह पीएम मोदी जी की तस्वीर लग गई है ।  हालांकि,अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह काम किसने किया है,

गेस्ट हाउस में जब यह फजीहत हुई थी तब उधर  अहमद खान की तस्वीर लगी हुई थी ।

लेकिन रविवार के दिन वहां अहमद खान की जगह पीएम मोदी जी की तस्वीर लगी दिखाई  दी । गेस्ट हाउस के चौकीदार का कहना है कि तस्वीर किसने लगाई ,उसको नहीं पता उसका काम साफ-सफाई करना है..


आपको बता दें कि पीडब्लूडी के इसी गेस्ट हाउस में बीते बुधवार को भाजपा विधायक अनूप प्रधान ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में  लोहागढ़ में जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा कि उस फजीहत के बाद  आयोजित हो गई थी जो रात्रि प्रवास के दौरान दलितों के घर में बाहर से खाना मंगाकर खाने के मामले को लेकर हुई थी।

आपको बता दे कि अलीगढ़ से बीजेपी सांसद सतीश गौतम में एएमयू के कुलपति तारिक मंसूर को लिखे अपने पत्र में विश्वविद्यालय छात्रसंघ के कार्यालय की दीवारों पर पाकिस्तान के संस्थापक की तस्वीर लगे होने के कारण आपत्ति जताई थी।

इनका कहना बिल्कुल गलत नही था क्यों कि जिसके कारण भारत का विभाजन हुआ उसका तस्वीर किसी भी विश्वविद्यालय में कैसे लग सकता है चाहे वह मुस्लिम यूनिवर्सिटी हो या कुछ भी हो।


सम्पादक : आशुतोष उपाध्याय

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS