फिर से हुआ हमला बंगाल में हिन्दुओ पर गोधरा कांड दुहराने की फिर से की गयी कोशिश .

 फिर से बंगाल सरकार  किया हिन्दुस्थान को सर्मसार  हिन्दुओ पर हुआ रानीगंज में हमला। बैंगलोर : आप सब को पता हो होगा 2002 का गोधरा कांड ठीक वैस...

 फिर से बंगाल सरकार  किया हिन्दुस्थान को सर्मसार  हिन्दुओ पर हुआ रानीगंज में हमला।

बैंगलोर :
आप सब को पता हो होगा 2002 का गोधरा कांड ठीक वैसा ही कांड फिर से दोहराने की कोशिश की गयी कोलकाता के रानीगंज में। हम आपको बताना चाहेंगे की आये दिन कोलकाता से ऐसी खबरे आती रहती की , हिन्दुओ के त्योहारों पर हमले होते रहते है.....लेकिन ना तो सरकार इसपर कुछ ACTION लेती है ना तो MEDIA इस खबर को दिखाती है।

चलिए हम आपको बताते है की आखिर खबर क्या है ,दरअसल बीते दिन रामनवमी पर कोलकाता के रानीगंज में कुछ रामभक्त राम नवमी के अवसर पर शांतिपूर्ण तरीके से जुलुश निकाल  रहे थे तभी  कुछ रामभक्तो पर जुलुश के दौरान कुछ मजहबी  अक्रान्ताओ ने हमला कर दिया....... रामभक्तो पर पत्थर बरसाए गए। इस हमले का मकसद साफ था की कैसे भी गोधरा कांड को दुहराया जाये। आपको जान कर ये हैरानी होगी की ये हमला तब हुआ जब बाकायदा पुलिस इन राम भक्तो के साथ थी। 

गौरतलब है की राम नवमी के शुभ अवसर पर जब शोभा यात्रा रानीगंज से होते हुए मुस्लिम बहुल इलाके के पास पहुंची तो रामभक्तो ने शोभा यात्रा को दूसरी और मोर लिया ताकि बेफजूल के दंगो से बचा जा सके और टकराओ को टाला जा सके । वैसे भी ममता बनर्जी ने करि शख्ती के साथ कहा था की , कोई भी शोभा यात्रा मुस्लिम बहुल इलाके से नहीं  गुजारी जाएगी और इस निर्देश का पालन रामभक्तो ने राम नवमी के शुभ अवसर पर किया।

आपको जान कर हैरानी होगी की जब शोभा यात्रा को मुस्लिम बहुल इलाके से मोर लिया गया इसके बावजूद भी शोभा यात्रा पर पहले एक इट फेकि जाती है , इसको देख जो फाॅर्स शोभा यात्रा के साथ चल रही थी..... उनहोने राम भकरो को रुकने को कहा और बोलै की आप सब यही रहिये हम देखते है क्या हो रहा है और फोर्स उपद्रवियों का जायजा लेने के लिए आगे बढ़ी।

फाॅर्स तो जायजा लेने चली गयी लेकिन जुलुश में जो लोग शामिल थे वो अकेले थे जिनके हाथ में सिर्फ भगवा ध्वज था , सारे रामभक्त निहथे थे क्युकी इन रामभक्तो को जुलुश निकालने की अनुमति इसी सर्त पर मिली थी की कोई भी राम भक्त आपने साथ कोई हथिआर नहीं ले जायेगा। इसीका फायदा कुछ मजहबी लोगो ने उठाया और जैसे ही शोभायात्रा में मौजूद राम भक्तो को बिना फाॅर्स के पाया उनपर टूट कर हमला कर दिया। शोभायात्रा में रामभक्तो पर इट ,  और पथरो से ऐसे हमला किया गया जैसे आसमान से ओले बरष रहे हो।

इस हमले में बहोत सारे राम भक्त घायल हो गए कितनो की जान पर जिंदगी आ गयी , लेकिन कोई पूछने वाला नहीं है सरकार  ऐसे भी बंगाल में  हिन्दुओ से न जाने किस चीज का दुश्मनी निभा रही है। मै एक बात जरूर बोलना चाहूंगा बंगाल के हालत अब कश्मीर की तरह होते जा रहे है जो की बहुत ही निन्दनिये है। 

भारत आईडिया का विचार इस समाचार  पर : भारत में अभी जी स्थिति है वो काफी निन्दनिये है , क्युकी कश्मीर जैसे हालत अब केरला , बंगाल ,बिहार  , आसाम जैसे राज्यों में होगए है। भारत को जो लोग सोच रहे है की पाकिस्तान या सीरिया बना देंगे तो सुन ले वो लोग अभी भी भारत में संघ की शक्ति जीवित है हमारे महापुरषो के विचार उनके बलिदान जीवित है......... इसलिए संभल जाये वो लोग जो हमारे धर्म को हानि पहुँचाने की सोच रहे है। 

अगर आपको मेरा समाचार  पसन्द  आया हो तो भारत विज़न  के पेज को लाइक करना न भूले तथा हमें आप यूट्यूब पर भी सब्सक्राइब  करके समाचर पा सकते हो जो देश हित में कारीगर हो। 

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS