Breaking News : तेलंगाना के राजा सिंह को पुलिस झरप में लगी गंभीर चोट ।

नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम हैदराबाद के राजा...




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम हैदराबाद के राजा सिंह के बारे में बात करेंगे जिन्हें पुलिस झरप में गंभीर चोट आई है ।तेलंगाना के राजा सिंह को पुलिस झरप में लह गंभीर चोट ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



विवादों में रहने वाले बीजेपी विधायक टी राजा सिंह और हैदराबाद पुलिस में झड़प की खबर आ रही है. इस झड़प में राजा सिंह के सिर में चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि राजा सिंह अपने समर्थकों के साथ हैदराबाद के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र में स्वतंत्रता सेनानी रानी अवंती बाई की एक प्रतिमा को बदलना चाहते थे. इसे लेकर पुलिस और उनके बीच संघर्ष हुआ.

बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि यह प्रतिमा पहले 2009 में जुमीर बाजार में स्थापित की गई थी. कुछ नुकसान के कारण अतीत में दो बार बदली गई थी और फिर से हम इसे बदलना चाहते थे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने बल का प्रयोग किया और हम पर लाठीचार्ज किया.




विधायक टी राजा सिंह ने आरोप लगाया कि उन पर एसीपी गोशमहल मारिनर, एसीपी आसिफ नगर नरसिम्हा रेड्डी, एसआई शाहीननाथ गुंज गुरुमूर्ति और एसआई रावू कुमार ने हमला किया था. इसके बाद विधायक को इलाज के लिए उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया. बता दें, बीजेपी विधायक और उनके समर्थक रानी अवंती बाई लोध की पुरानी प्रतिमा को बदलना चाहते थे, जो एक स्वतंत्रता सेनानी और रामगढ़ की रानी थीं, जिन्होंने ब्रिटिश और 1857 की क्रांति में युद्ध छेड़ दिया था.




आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS