बंगाल में फिर हिंसा 2 की मौत, ममता बैनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे बंगाल...




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे बंगाल के बारे में जहां हिंसा काम होने का नाम ही नहीं ले रही है ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



कोलकाता से कुछ दूर स्थित भाटपुरा में  गुरुवार को फिर हिंसा हुई है. यहां एक नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी उम्र महज 17 साल थी. इस मामले में कुल 2 लोगों की मौत हुई है और 3 लोग घायल हुए हैं. अज्ञात लोगों के बीच गुरुवार सुबह विवाद हुआ था. नाबालिग लड़के का नाम रामबाबू शा था और वह पानी-पुरी बेचता था. जो तीन लोग घायल हुए हैं उनकी हालत गंभीर है और उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक इस विवाद में देसी बम और गोलियां चलीं. 




पुलिस ने हालात पर काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे. वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया कि पुलिस को हालात पर नियंत्रण करने के लिए फायरिंग करनी पड़ी. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. 


यह घटना उत्तर 24 परगना जिले में डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस द्वारा नए पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग का उद्घाटन करने से कुछ घंटे पहले ही घटी. पुलिस अधिकारी जब रास्ते में थे, उससे कुछ देर पहले ही बम धमाका हुआ. इसके बाद उनका काफिला पलट गया और वापस कोलकाता चला गया. लोकसभा चुनावों के दौरान भी पश्चिम बंगाल में हिंसा के मामले सामने आए थे.



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS