अब कारोबार के मामले में मुकेश अम्बानी ने तोड़ी पाकिस्तान की कमर, पूरी रिपोर्ट पढ़े.

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) ने पाकिस्तान (Pakistan) सुपर लीग (पीएसएल (PSL)) के प्रोडक्शन से अ...



पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) ने पाकिस्तान (Pakistan) सुपर लीग (पीएसएल (PSL)) के प्रोडक्शन से अपना हाथ खींच लिया है।आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) पीएसएल (PSL) का आधिकारिक प्रोडक्शन पार्टनर था और यही इसके सारे मैचों के लाइव कवरेज की देखरेख कर रहा था।



इसके बाद पीएसएल (PSL) के मैच विभिन्न चैनलों के माध्यम से पाकिस्तान (Pakistan) और दूसरे देशों में दिखाए जा रहे थे। भारत में पीएसएल (PSL) का प्रसारण डीस्पोर्ट के हाथों में था। आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि आईएमजी रिलायंस ने पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड को एक आधिकारिक ईमेल के माध्यम से इस डेवलपमेंट की जानकारी दे दी है।

अधिकारी ने कहा, ‘आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) ने रविवार को तत्काल प्रभाव से पीएसएल (PSL) का प्रोडक्शन रोकने का फैसला किया है। इस बारे में पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड को बता दिया गया है। आईएमजी-रिलायंस (IMG Reliance) का मत है कि पुलवामा में बीते दिनों जिस तरह की आतंकवादी घटना हुई, उसे देखते हुए वह पाकिस्तान (Pakistan) में किसी तरह का व्यवसायिक गतिविधि नहीं कर सकता।’
पीएसएल (PSL) पाकिस्तान (Pakistan) का प्रीमियर टी-20 लीग है। इसमें पाकिस्तान (Pakistan) और दुनिया भर के कई नामी-गिरामी खिलाड़ी खेलते हैं।

हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे। 


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS