BREAKING NEWS : कोलकाता में अमित शाह की रैली पर हुआ हमला.

क्या है खबर ? भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करने पहुं...



क्या है खबर ?
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे. लेकिन जैसे ही रैली खत्म हुई, कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में लाने वाली एक बस पर हमला हो गया और एक बाइक फूंक दी गई. बीजेपी ने इसके लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) को दोषी ठहराया है. पार्टी का कहना है कि तृणमूल इससे बौखला गई है. वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को चेतावनी दी कि पार्टी कार्यकर्ताओं पर इस तरह का हमला उन्हें महंगा पड़ेगा.


गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कि ममता से बात :
इस बीच, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस संबंध में ममता बनर्जी से बात की और इस घटना पर चिंता जताई. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा कि जो लोग इस घटना में शामिल हैं उनके खिलाफ मामले दर्ज होने चाहिए.वही पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नेता राहुल सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'TMC हमारी बढ़ती ताकत से डर रही है. इसलिए वह हिंसा पर उतर आई है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सब कुछ पुलिस के सामने हुआ. हमलावरों ने महिला कार्यकर्ताओं तक को नहीं छोड़ा.


संबित पात्रा ने कहा ये लोकतंत्र की हत्या है :
इस घटना पर बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल के प्रभारी विजयवर्गीय ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा, 'हम ममता जी को चेतावनी देना चाहते हैं कि इस प्रकार बीजेपी कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है और न ही झुकने वाले हैं. ये ममता जी को बहुत महंगा पड़ेगा, ये मैं कहना चाहता हूं.इधर, दिल्ली में इस मुद्दे पर भाजपा प्रवक्ता संबिता पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है जिस समय हम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं, बंगाल में अराजकता फैली है. बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. उन्होंने कहा कि अमित शाह जी की रैली में लाखों लोग आए थे. रैली के बाद बसों पर पथराव किया गया. बसों में आग लगाई जा रही है. कार्यकर्ताओ को निकाल-निकाल कर पीटा जा रहा है.

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS