मंदिर नहीं बना तो हमारे कदम जामा मस्जिद की और बढ़ेंगे, जाने किसने दी ये धमकी.

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं भारतीय जनता पार्टी के उस नेता के बारे में जिन्होंने कहा है ...



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका भारत आइडिया में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं भारतीय जनता पार्टी के उस नेता के बारे में जिन्होंने कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो अब कूच अयोध्या की तरफ नहीं बल्कि जामा मस्जिद की तरफ होगा.

मंदिर नहीं बना तो हमारे कदम जामा मस्जिद की और बढ़ेंगे, जाने किसने दी ये धमकी.

क्या है मामला :
जी हां दोस्तों आपने सही सुना अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी को लेकर अभी हिंदुओं, हिंदू संगठनों तथा हिंदूवादी नेताओं का धैर्य जवाब देता जा रहा है. यहां तक कि खुद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर से भी श्री राम मंदिर निर्माण के लिए आवाज उठने लगी है आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के कई सांसद, विधायक तथा नेता भी श्री राम मंदिर निर्माण के लिए मोदी सरकार से कानून बनाने की मांग कर रहे हैं तथा अब श्री राम मंदिर आंदोलन का बड़ा चेहरा है भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता श्री विनय कटियार ने ऐसा बयान दिया है जिससे कि राजनीति सियासी गलियारों में तूफान आ गया है.

हमारे फेसबुक पेज  को जरूर लाइक करे। 

कटियार ने भाजपा को दी नसीहत :
जी हां दोस्तों आपने सही सुना भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा है कि अगर श्री राम मंदिर नहीं बना तो हिंदुओं का कूचअब अयोध्या की तरफ नहीं बल्कि दिल्ली की जामा मस्जिद की तरफ होगा. अयोध्या में अपने आवास हिंदू धाम में मीडिया से मुखातिब कटिहार बेहद गुस्से में नजर आए और उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि अब राम मंदिर निर्माण को लेकर हम चुप नहीं बैठने वाले हैं. विनय कटियार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा ने मंदिर निर्माण में सहयोग की बात कही थी और इसके लिए हम सदन में प्रस्ताव लाएंगे भले ही दूसरी पार्टी हमारा समर्थन करे या नहीं. विनय कटियार ने कहा कि सदन में राम मंदिर का विरोध होगा तो पता चल जाएगा कि कौन भगवान राम के साथ है और और कौन नहीं.




कटियार ने कहा मंदिर नहीं बना तो हमारे कदम देश भर की मस्जिदों कि और बढ़ेंगे :
भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा कि अब भगवान राम मंदिर ही नहीं बल्कि काशी और मथुरा की और भी कूच करेंगे.भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने बेहद तल्ख तेवरों में अपनी ही सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि देश की जनता के लिए धर्म रहीत विकास बेकार है बल्कि देश की जनता को धर्म सहित विकास चाहिए. विनय कटियार ने तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनता तो उनके कदम काशी विश्वनाथ मंदिर की तरफ जाएंगे, मथुरा के अंदर श्री कृष्ण जन्म भूमि की तरफ जाएंगे, दिल्ली के जामा मस्जिद की तरफ हमारे कदम जाएंगे तथा देश के अंदर हजारों ऐसे स्थान हैं वहां-वहां हमारे कदम जाएंगे सो रास्ता एक ही हैं राम मंदिर को लेकर सरकार कानून लाए.




INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS