सावन में योगी आदित्यनाथ द्वारा भोले भक्तो को तोहफा

जैसा की आप सब को पता है की सावन शुरू हो चूका है और इसी के साथ उत्तरप्रदेश से एक बरी खबर आ रही है की योगी सरकार ने भोले भक्तो की सेवा करने भ...


जैसा की आप सब को पता है की सावन शुरू हो चूका है और इसी के साथ उत्तरप्रदेश से एक बरी खबर आ रही है की योगी सरकार ने भोले भक्तो की सेवा करने भरपूर मन बना लिया है, शयद इसीलिए इस बार कांवर यात्रा में इस बार भोले बाबा के भक्तो को योगी राज में डीजे बजने पर फूल छूट मिल गयी है मतलब कोई रोक-टोक नहीं साथ ही साथ पुलिस स्वयं कावरिया भक्तो की सेवा में तैनात रहेगी और भोले भक्तो पर फूल भी बरसए जायेंगे। भोले भक्तो पर फूल बरसाने के लिए हेलीकाप्टर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।


जैसा की आप सब को पता हो की पिछली सरकार में भोले बाबा के भक्तो को काफी कष्ट झेलने परे थे जैसे की डीजे और भजन कीर्तन पर पाबंधी थी तथा कट्टरपंथी बहुल इलाको में समस्या उत्पन्न की जाती थी, पुलिस द्वारा भी अत्याचार किये जाते थे लेकिन अब समये बदल गया है क्युकी उत्तरप्रदेश में अभी योगी राज है और योगी आदित्यनाथ खुद ही भोले बाबा के बहोत बरे भक्त है तो वो भोले बाबा के दूसरे भक्तो को कैसे कष्ट होने देंगे।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।




INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS