कल थाने में गिरफ्तारी देंगे दिग्विजय सिंह कमलनाथ भी होंगे साथ :

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुरुवार, 26 जुलाई को अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचेंगे, दरअसल दिग्विजय सिंह राज्य के मुख्यमंत्री श...


मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुरुवार, 26 जुलाई को अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचेंगे, दरअसल दिग्विजय सिंह राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा उन्हे देशद्रोही कहे जाने से नाराज है। कुछ दिनों पहले ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवराज सींग चौहान ने दिग्विजय सिंह के बारे में कहा था की, " पुलिस किसी आतंकवादी को मार दे तो दिग्विजय आतंकवादी के घर जाते है, उन्हें जी कहकर सम्बोधित करते है ", कई बार मुझे दिग्विजय सींग का ये कदम मुझे देशद्रोही लगता है।



बस क्या था शिवराज सिंह चौहान के बात पर दिग्विजय सिंह ने आपत्ति जताई थी और 21, जुलाई को दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान को एक खत भी लिखा और उस खत में कहा की, " शिवराज सिंह मुझे देशद्रोही मानते है, जहाँ तक मुझे पता है की मैंने ऐसे कोई काम नहीं किये है जिस से देश के संवैधानिक पद पर विराजमान मुख्यमंत्री की नजरो में मई देशद्रोही की श्रेणी में आता हूँ " दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा की , " अगर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास मेरे विरुद्ध देशद्रोही होने का कोई साबुत है तो प्रशासन को सौपे, ताकि मुझ पर केस हो सकेऔर मेरी गिरफ्तारी में कोई रुकावट ना आ सके। इसके  दिग्विजय सिंह ने लिखा की 26 जुलाई को वो भोपाल के टीटी नगर में अपनी गिरफ्तारी देंगे।



दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चेतावनी देते हुए ट्वीट नहीं किया था की बिना साबुत मुझ पर इतना बरा आरोप अगर बिना सबूत के लगाया है तो आपको मुझ से सार्वजनिक माफ़ी मांगनी होगी अन्यथा मुझे माननिये अदालत की शरण में जाना होगा। इस मुहीम में कांग्रेस प्रदेश प्रमुख कमलनाथ भी दिग्विजय सिंह के साथ रहेंगे वही सिंधिया का अभी कोई तब नहीं है।


सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS