किसने कहा की लोकसभा चुनाव की प्रधानमंत्री की उम्मीदवार मायावती होंगी ?

मायावती की पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्छ जयप्रकश सिंह ने लखनऊ में एक कार्यक्रम में कहा की बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ही सि...

मायावती की पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्छ जयप्रकश सिंह ने लखनऊ में एक कार्यक्रम में कहा की बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ही सिर्फ प्रधानमंत्री की उम्मीदवार है। जयप्रकाश सिंह ने कहा की राहुल गाँधी इस देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते क्युकी वो अपने पिता की तरह नहीं बल्कि माता की तरह विदेशी है, राहुल गाँधी एक विदेशी है इसलिए वो भारत के प्रधानमन्त्री नहीं बन सकते। जयप्रकाश सिंह ने ये भी कहा की राहुल गाँधी सिर्फ अपने वंश के कारण राजनीती में है वरना उनमे कोई राजनीती योग्यता नहीं है, मायावती में योग्यता है और मायावती ही प्रधानमंत्री की उम्मीदवार होंगी। जब ये खबर अखबारों में छपी तो मायावती ने जयप्रकाश सिंह को निष्कासित कर दिया लेकिन मायावती ने ये भी साफ़ किया की अभी कोई गठबंधन नहीं हुआ है।


आपकी जानकारी के लिए हम बता दे की, शायद ये तये है की उत्तरप्रदेश में सपा और बसपा का गठबंधन तये है। ये दोनों कांग्रेस के साथ गठबंधन करती है या नहीं अभी ये तय नहीं है। पिछले कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने कहा था की वो प्रधानमंत्री नहीं बल्कि मुख्यमंत्री बनना चाहते है, ऐसे में ये साफ़ है की बसपा ज्यादा शीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी जबकि विधानसभा में ज्यादा शीटों पर सपा लड़ेगी। 

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS