आतंकियों ने पीडीपी के नेता और जवानो के दस्ते पर किया ग्रेनेड हमला

पढ़े आतंकियो ने पीडीपी के घर और सेना के दस्ते पर किया ग्रेनेड से हमला, पुरे कश्मीर में नाकाबंदी, पढ़े पूरी खबर : जम्मू कश्मीर में फिदायनी हमले...

पढ़े आतंकियो ने पीडीपी के घर और सेना के दस्ते पर किया ग्रेनेड से हमला, पुरे कश्मीर में नाकाबंदी, पढ़े पूरी खबर :





जम्मू कश्मीर में फिदायनी हमले को लेकर हाई अलर्ट के बिच आतंकियों ने 2 जगह पर ग्रेनेड हमला किया है। सबसे पहले दक्षिण कश्मीर के त्राल में पीडीपी के विधयक के घर पर ग्रेनेड फेका गया तो वही दूसरी और अनंतनाग में पुलिस बल पर ग्रेनेड फेका गया।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :

हमला की सूचना मिलते ही सुरक्षाबालो का दस्ता घटनास्थल पर पहुँच गया है। पीडीपी के विधयक के घर को निशाना बनाने के बाद आतंकियों ने अनंतनाग के खनबल में सुरक्षा दस्ते पर हमला किया। इससे पहले गुरुवार को कश्मीर में फिदायनी हमले के आशंका के बिच हाई अलर्ट जारी किया गया था। ख़ुफ़िया जानकारी के अनुसार हमले की आशंका जताई जा रही थी, इसके मद्देनजर सभी सुरक्षा एजेंसी को खबर कर दिया गया है।

सेना पर आतंकियों ने किया कायर की भाती फिर से हमला लेकिन हमारे जवानो ने दिया बेजोड़ जवाब, पढ़े पूरी खबर :

खबर के मुताबित इस घटना के बाद पुर इलाके में हाई अलर्ट कर दिया गया है। सेना ने सरको पर नाकाबंदी कर दी है तथा सभी आने जाने वाली गाड़ियों की जाँच की जा रही है वही होटल और धर्मसाला में ठहरे लोगो के बारे में भी जानकारिया जुटाई जा रही है जिस से आतंकियों का पता चल सके। शहर के सभी प्रवेश द्वार पर चौकसी बढ़ा दी गयी है।

हमारे देश की अंधरुनि नकारात्मक शक्तिया हमारे देश कमजोर बना रही पढ़े आज की खबर किसने उड़ाया बीजेपी सांसद का फार्महाउस,  

सर्जिकल स्ट्राइक के जरिये करीब दो साल पहले पकिस्तान को उसी के धरती पर सबक सीखने का खुलासा करने वाले लेफ्टिनेंट जनरल रणवीर सिंह भारतीय सेना की अहम् जिम्मेवारी संभाल ली है, जिसमे जम्मू कश्मीर के आतंकियों का खात्मा  भी शामिल है।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS