पढ़े एक पाकिस्तानी भारतीय सेना के सामने आके खुद को मारने लिए कहा तो क्या हुआ

पढ़े एक पाकिस्तानी बॉर्डर पार करके भारतीय सिमा में घुसा और भारतीय जवानो से बोला मुझे गोली मर दो, पढ़े पूरी खबर  आतंकबादी तक भारतीय सेना के साम...

पढ़े एक पाकिस्तानी बॉर्डर पार करके भारतीय सिमा में घुसा और भारतीय जवानो से बोला मुझे गोली मर दो, पढ़े पूरी खबर 




आतंकबादी तक भारतीय सेना के सामने आने से थर थर काँपने लगते है। आतंकी हमेशा पीछे से वार करते है वो सेना से आमने सामने लड़ने से डरते है क्युकी वो जानते है की अगर भारतीय सेना से आमना सामना हुआ तो सेना की गोलिये हम  आतंकियों को छल्ली छल्ली कर देगी। लेकि अचानक कुछ ऐसा हुआ है जो आपको सुनने में थोड़ा अटपटा लगे लेकिन ये सच्च है, दरसल एक पाकिस्तानी नागरिक बॉर्डर पार करके भारत के सिमा में घुस गया और भारतीय सेना BSF के सामने आकर कहने लगा मई पाकिस्तानी हु मुझे गोली मारदो, मई मरना चाहता हूँ।  मैंने गैरकानूनी तरीके से बॉर्डर पार किया है इसलिए मुझे गोली मारकर ख़त्म करदो।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :

इस तरह से पाकिस्तानी नागरिक के सामने आने से BSF के जवान भी सोंच में पर गए। बाद में छानबीन में पता चला की उस पाकिस्तानी नागरिक की प्रेमिका से शादी नहीं हुई इसलिए उसने ये हरकत की और मरने चला आया। युवक की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद आशिफ के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबित आशिफ अपने भाई की साली से प्रेम करता था लेकिन घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे बस इसी बात पर युवक ने अपनी जान देने की सोची और ऐसी बेवकूफी वाली हरकत की हालाँकि BSF के की 118 बटालियन ने सोमवार को इसे मबोके चौकी से पकड़ा और बाद में उसे ममदोट पुलिस को सौंप दिया।

सेना पर आतंकियों ने किया कायर की भाती फिर से हमला लेकिन हमारे जवानो ने दिया बेजोड़ जवाब, पढ़े पूरी खबर :

यह जानकारी बुधवार को BSF के अधिकारियों ने दी। पूछताछ के बाद आशिफ ने बताया की वो सरहद पार कर सेना के सामने ये सोच कर आया था की सेना के जवान उसे गोली मार देंगे और साड़ी फसाद की जार ही ख़त्म हो जाएगी। आसिफ ने कहा की वो खुद को खुद से ख़त्म करना चाहता था, खुद को फांसी लगाना चाहता था लेकिन वो नहीं कर सका क्युकी रमजान के महीने में ऐसा करना पाप मन जाता है। आशिफ इस से पहले भी अपनी जान 2 बार देने की कोशिश कर चूका था।बरहाल मामला जो भी हो लेकिन अगर यही चीज पाकिस्तान में हुई रहती तो शायद ही पकिस्तान हमारे नागरिक को हमें सौपता।

हमारे जवान दिन-रात एक करके इन कश्मीरियों की रक्षा करते है लेकिन देखे यही कश्मीर कैसे आतंकियों को छिपाने में मदद कर रहे है :

सम्पादक :विशाल कुमार सिंह  
भारत आईडिया से जुड़े : 
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 . 
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है। 
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS