अमित शाह ने अपने स्वयंसेवकों से 50 प्रतिशत वोट शेयर सुनिश्चित करने के लिए कहा / amit shaha asks their voulentiears to ensure 50 percent vote share

बीजेपी अध्यछ अमित साह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की महागठबंधन हमारे लिए 2019 के चुनाव में एक चुनौती हो सकती है...



बीजेपी अध्यछ अमित साह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की महागठबंधन हमारे लिए 2019 के चुनाव में एक चुनौती हो सकती है और अगर हम विपक्छ को हराना चाहते है तो हमें 50 प्रतिसत वोट हासिल करने होंगे।

संपर्क फॉर समर्थन के तहत अमित साह अलग अलग राज्यों में घूम रहे है, इसी दौरान अभी अमित साह उत्तराखंड के दौरे पर है, जहाँ उन्होंने अपने कार्यकर्ताओ को कहा की हमें विपक्छ को हारने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा और साथ ही हमें समुचित रणनीति अपनानी होगी।

अमित साह ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा की विपक्छ सिर्फ सत्ता के लिए राजनीती कर रही है, देश में विचारधाराओ का दंगल चल रहा है उसमे हमारी विचारधारा राष्ट्रवाद और अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाने का है। हम देश के परिचित गौरव को लौटाना चाहते है, यह काम कठिन है लेकिन हमने देशभक्ति के भाव से इसे चुना है।

अमित साह ने कहा की सोशल मीडिया कार्यकर्ताओ को केंद्र सरकार की उपलब्धिया मालूम होनी चाहिए, प्रदेश सरकार के कार्यो सहित अन्य विषयो की जानकारी आवश्यक है तभी हम 2019 का चुनाव जित सकते है और आने वाले 50 वर्षो तक अगर हम ऐसे ही कठिन मेहनत करते रहे तो हमारी सरकार अगले 50 वर्षो तक बरकरार रहेगी। मोदी एप्प को महत्वपूर्ण बताते हुए अमित साह ने कहा की हमारे कार्यकर्ता अपने पार्टी की उपलब्धिया यहाँ से जान सकते है।

अमित साह ने कहा की हमारे पार्टी के कार्यकर्त्ता पार्टी के लिए नहीं बल्कि भारत माता के लिए कार्य करते है, और हमारे कार्यकर्ता पार्टी की आत्मा है।


सम्पादक : विशाल कुमार सिंह
भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS