पढ़े पाकिस्तान फिर से रच रहा है साजिश

पाकिस्तान इतना गिर चूका है की अब अपने जेल के बंद कैदियों को ट्रेनिंग दे रहा है भारत पर हमला करने के लिए, पूरी खबर पढ़े : पाकिस्तान रमजान के म...

पाकिस्तान इतना गिर चूका है की अब अपने जेल के बंद कैदियों को ट्रेनिंग दे रहा है भारत पर हमला करने के लिए, पूरी खबर पढ़े :

पाकिस्तान रमजान के मौके पर पुरे घाटी के साथ साथ अब जम्मू में भी आतंक का जहर फैलाना चाहता है। आपको जानकर हैरानी होगी की सुरक्षा एजेंसियो के अनुसार जैसे-मोहम्द के 5 आतंकवादियों का वादी घाटी में घुसपैठ कर चुके है। इसके अलावा 5-5 आतंकवादियों का समूह कठुआ और सांबा में घुशपैठ करने की तयारी में है। 

रॉ की जानकारी के अनुसार इन आतंकवादियों को पाकिस्तान के आतंकवादी जुनैद ने ट्रेनिंग दी है। इसके अलावा जैसे मोहम्द और लश्करे तैलबा के 7-7 आतंकवादियों को विशेष ट्रेनिंग दी गयी है आने वाले समय में कश्मीर और जम्मू की वादियों में हमला करने के लिए। रॉ ने  24 मई को सियालपुर के शेरपुर ट्रेनिंग कैंप में घुशपैठ की आशंका जताई थी। 

पाकिस्तान ऑपरेशन आल आउट से इतना बौखलाया हुआ है की उसने अपने देश में जेल के कैदियों तक को ट्रेनिंग देनी शुरू कर दी है, भारत पर हमला करने के लिए। इसके लिए इन कैदियों को पैसो के साथ साथ सजा माफ़ करने का भी लालच दिया जा रहा है। ऑपरेशन आल आउट में आयी तेजी के कारण अब पाकिस्तान अपने आतंकवादियों को पहाड़ी इलाको से घुसपैठ करवाने की सोच रहा है। 

गौरतलब है की 16 मई को रमजान के कारण जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने केंद्र से गुजारिश की थी की रमजान ख़त्म होने तक घाटी में कोई आर्मी ऑपरेशन न हो जिसके बाद केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री की गुजारिश को मानते हुए आर्मी ऑपरेशन को रमजान ख़त्म होने तक स्थगित करने का हुक्म दिया था। लेकिन बीते  दिन गृहमंत्री से लखनऊ में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की हां ऑपरेशन को अभी रोक दिया गया है लेकिन हमने सेना के हाथ को नहीं बांधा है, अगर कही आतंकी हमला होता है तो हम फिर से ऑपरेशन शुरू कर देंगे। 

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS