कर्नाटक का नाटक अन्य राज्यों में सुरु जरूर पढ़े .

कर्नाटक में अभी यदुरप्पा ने अपना इस्तीफा दिया है लेकिन अभी हम कर्नाटक के नाटक की हवा देश के किस-किस राज्य में पहुंची ये बात करेंगे।  कर्नाटक...

कर्नाटक में अभी यदुरप्पा ने अपना इस्तीफा दिया है लेकिन अभी हम कर्नाटक के नाटक की हवा देश के किस-किस राज्य में पहुंची ये बात करेंगे। 

कर्नाटक के नाटक के बाद बिहार :
बिहार के राजद पार्टी के सुप्रीमो के पुत्र तेजश्वी यादव ने कहा है की कर्नाटक में बीजेपी को जैसे बरी पार्टी होने पर पहले बहुमत पेश करने का मौका मिला वैसे हमें भी मिलना चाहिए। तेजस्वी ने बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात की और बहुमत पेश करने का मौका माँगा जिसके बाद राज्यपालने विचार कर के जवाब देने की बात कही।

गोवा में भी नाटक :
कांग्रेस ने गोवा में भी सरकार बनाने का दावा पेश किया है और राज्यपाल मृदुला सिन्हा को पत्र सौप कर बहुमत साबित करने के लिए न्योता माँगा है।

मणिपुर का हाल :
मणिपुर विधानसभा के विपक्छ के नेता इबोबी सिंह ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर सबसे बरी पार्टी कांग्रेस के होने पर बहुमत पेश करने के लिए न्योता माँगा है।

कांग्रेस की बात :
कंग्रेस्स ने कहा है की हम इस मामले को लेकर राष्ट्पति के पास जायेंगे और जहाँ हमें पहले मौका नहीं मिला बरी पार्टी होने के बावजूद भी वहाँ हम न्योता देने की राज्यपाल से गुजारिश करेंगे।

अभी का हाल कर्नाटक के नाटक में :
अभी कुछ देर पहले ही यदुरप्पा ने इस्तीफा दे दिया है और कांग्रेस जेडीएस के साथ मिलकर अब कर्नाटक में सरकार बनाएगी ।

सम्पादक : विशाल कुमार सिंह

भारत आईडिया से जुड़े :
अगर आपके पास कोई खबर हो तो हमें bharatidea2018@gmail.com पर भेजे या आप हमें व्हास्स्प भी कर सकते है 9591187384 .
आप भारत आईडिया की खबर youtube पर भी पा सकते है।
आप भारत आईडिया को फेसबुक पेज  पर भी फॉलो कर सकते है।


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS