Saturday, 15 June 2019

भारत पाकिस्तान मैच से पूर्व विराट कोहली ने कहीं ये बड़ी बात तो वहीं गांगुली ने चेताया




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे भारतीय कप्तान विराट कोहली के बाड़े में की उन्होंने भारत पाकिस्तान मैच से पहले क्या कहा और उसपर दिग्गजों की क्या टिप्पणी रही ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 


कोहली ने यह भी कहा, "हमारे लिए कोई भी मैच खास नहीं है
भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 16 जून को मुकाबला होने वाला है. मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है. कोहली ने कहा, "यदि हम अच्छा खेले तो हम किसी को भी हरा सकते हैं. सामने कोई भी टीम हो, हमारी रणनीति में कोई बदलाव नहीं आएगा. खिलाड़ियों के लिए प्रोफेशनल बने रहना जरूरी है, फिर चाहे आप किसी भी टीम के खिलाफ मैदान में उतर रहे हों." 


कोहली ने यह भी कहा, "हमारे लिए कोई भी मैच खास नहीं है. हमारी जिम्मेदारी प्रत्येक मैच को बराबर लेने की है, भले ही विपक्षी टीम कोई भी हो. हम जिस तरह की क्रिकेट खेल रहे हैं, उससे हमारी टीम काफी मजबूत है."



पूर्व कप्तान गांगूली ने चेताया 
उधर, पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय टीम को चेताते हुए कहा है कि भले ही विश्वकप में हमारा प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ बहुत बढ़िया है, फिर भी हमें उसे हल्के में नहीं लेना चाहिए. गांगुली ने भारतीय टीम को 2017 के चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले की याद दिलाई जिसमें भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा था. 



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



Contact

Talk to us

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipisicing elit. Dolores iusto fugit esse soluta quae debitis quibusdam harum voluptatem, maxime, aliquam sequi. Tempora ipsum magni unde velit corporis fuga, necessitatibus blanditiis.

Address:

9983 City name, Street name, 232 Apartment C

Work Time:

Monday - Friday from 9am to 5pm

Phone:

595 12 34 567