ओवैसी ने धोनि के ग्लव्ज पर मचे बवाल पर दिया बयान, कहा मुझे वर्ल्डकप में ज्यादा दिलचस्पी ।

धोनी के ग्लव्स के मुद्दे पर पहले ही BCCI और ICC आमने सामने आ चुके हैं। और अब इस मुद्दे असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है। एक इंटरव...




धोनी के ग्लव्स के मुद्दे पर पहले ही BCCI और ICC आमने सामने आ चुके हैं। और अब इस मुद्दे असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू के दौरान जब ओवैसी से पूछा गया कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान धोनी सेना के बैच वाले ग्लव्स पहन कर मैदान में उतरे थे। जिस पर विवाद शुरू हो गया है। ICC ने BCCI से कहा है कि धोनी से यह चिन्ह हटाने को कहें।




इस सवाल पर अपने कॉलेजों के दिनों में क्रिकेटर रहे असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम वास्तव में ICC और BCCI के नियमों के बारे में नहीं जानते हैं यह उनके लिए है कि वह इस पर बोले। यह विश्वकप है BCCI को सामने आना चाहिए और बताना चाहिए मामला क्या है। मैं इस पर कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं, क्योंकि मुझे डिटेल्स नहीं पता है।





ओवैसी ने कहा मुझे भारत के वर्ल्ड कप जीतने में अधिक दिलचस्पी है, और एक बात पर मुझे यकीन है कि भारत धोनी के बिना ये नहीं जीत सकता। हमें जरूरी है कि यह इंसान विकेट कीपिंग में, बल्लेबाजी में और सबसे ऊपर खेल को पढ़ने में अच्छा करें। दोस्तों ओवैसी का यह बयान आपको कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।




INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS