अलीगढ़ ट्विंकल मर्डर केस में बड़ी सफलता तीसरा आरोपी पकड़ा गया, हुआ बरा खुलासा ?

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिर...




उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मेहंदी है. वह दूसरे आरोपी मोहम्मद जाहिद का भाई है. सूत्रों के मुताबिक जब बच्ची की लाश मिली थी तो मेहंदी मौके से फरार हो गया था. भागते वक्त मेहंदी ने कहा था जिसको जो करना है कर लो.




अब इस केस में एसआईटी जांच में बड़ा खुलासा सामने आया है. जांच में आरोप है कि बच्ची के परिवार से बदला लेने के लिए जाहिद और असलम ने बच्ची की हत्या की थी. जबकि मेहंदी और उसकी पत्नी ने हत्या करने वाले आरोपियों की मदद की थी.




इससे पहले जेल में बंद मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ. मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला मोहम्मद जाहिद एक अच्छा खासा जुआरी है. उसके दोस्त उसे सट्टा किंग के नाम से भी बुलाते हैं. वहीं मामले में एक और आरोपी मोहम्मद असलम बच्ची की बेरहमी से हत्या करने से पहले और भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. 





INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS