भारत पाकिस्तान मैच पर आया ताजा मौसम रिपोर्ट, घबराइए मत मैच होने ही पूरी संभावना, पढ़े रिपोर्ट

नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे भारत ...




नमस्कार दोस्तों आप सबका स्वागत है भारत आइडिया के इस  नए संस्करण के समाचार लेख में। भारत आइडिया के पाठकों आज इस लेख में हम बात करेंगे भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बारे में क्या कहता है मौसम रिपोर्ट ।

समाचार पढ़ने से पहले एक गुजारिस है, हमारे फेसबुक पेज को  लाइक कर हमारे साथ जुड़े। 



आज है भारत पाकिस्तान का मैच 
आज मैनचेस्टर में विश्व कप 2019 का सबसे अहम मुकाबला होने जा रहा है. भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने है. आज तक का इतिहास रहा है कि विश्व कप में पाकिस्तान की टीम कभी भी भारत से नहीं जीत पाई है. लेकिन, आज बारिश की संभावना है, जिसकी वजह से इस रोमांचक मुकाबले में खलल पड़ सकती है. विश्व कप में दोनों टीमों के बीच होने वाला यह 7वां मुकाबला है.

न्यूजीलैंड के साथ रद हो चुका है मुकाबला 
इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच भी बारिश की वजह रद्द हो चुका है. मैनचेस्टर में आज के मौसम की बात करें तो दोपहर बाद हल्की बारिश की संभावना जरूर है. लेकिन, इतनी बारिश नहीं होगी कि मैच रद्द हो जाए.




स्थानीय समय अनुसार 10:30 बजे होगा मैच 
इस विश्वकप में अब तक 4 मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं. पिच को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचे इसलिए, उसे ढक कर रखा गया है. जैसा कि पहले बता चुके हैं, हल्की बारिश की संभावना जरूर है. स्थानीय समय के अनुसार मैच सुबह 10.30 बजे शुरू होगा.

मैच शुरू होने की पूरी संभावना है 
मौसम विभाग के मुताबिक, दोपहर के समय में बारिश की संभावना जताई गई है. ऐसे में मैच के समय पर शुरू होने की पूरी संभावना है. ऐसे में जो टीम  पहले बैटिंग करेगी उसे फायदा मिलने की पूरी संभावना है.



आपकी इस समाचार पर क्या राय है,  हमें निचे टिपण्णी के जरिये जरूर बताये और इस खबर को शेयर जरूर करे। 



INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS