संबित पात्रा को हराने के बाद पूरी के सांसद ने लिया ये बरा फैसला ?

क्या है खबर ? लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर से 'मोदी लहर' का असर देखने को मिला, जिसका फायदा बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन...



क्या है खबर ?
लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर से 'मोदी लहर' का असर देखने को मिला, जिसका फायदा बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को हुआ। एनडीए ने बंपर सीटें जीतकर न केवल विपक्ष को चारों खाने चित्त कर दिया बल्कि उन्हें अपनी रणनीति के बारे में सोचने पर भी विवश कर दिया है। हालांकि, इस चुनाव में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बावजूद पार्टी के दिग्गज नेता और पुरी सीट से बीजेपी उम्मीदवार संबित पात्रा को हार का सामना करना पड़ा है। संबित पात्रा को बीजू जनता दल (बीजेडी) के दिग्गज नेता पिनाकी मिश्रा ने हराया। यही नहीं अपनी जीत के बाद बीजेडी सांसद ने अहम फैसला लेते हुए बड़ा ऐलान किया।

पुरी लोकसभा सीट पर बीजेपी नेता और पार्टी के प्राइम टाइम प्रवक्ता संबित पात्रा को हराने के बाद बीजेडी सांसद पिनाकी मिश्रा ने कहा, "वो अपना पूरा वेतन और भत्ता मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करेंगे, जिससे इसका इस्तेमाल पुरी की जनता के विकास के लिए हो सके। यही नहीं बीजेडी नेता ने अपनी जीत को लेकर पुरी की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, "पुरी की जनता ने मुझ पर भरोसा जताया, इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।"


हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे :


INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS