सेल्फी के लिए कॉलर पकड़ नवाज को खींच ले गए फैन्स.

क्या है खबर ? नवाज इन दिनों कानपुर में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म रात अकेली है की शूटिंग कर रहे हैं. फैन्स के ज्यादा से ज्यादा करीब रहने की...


क्या है खबर ?
नवाज इन दिनों कानपुर में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म रात अकेली है की शूटिंग कर रहे हैं. फैन्स के ज्यादा से ज्यादा करीब रहने की कोशिश करने वाले और जमीन से बहुत जुड़ाव रखने वाले नवाज बिना किसी बहुत ज्यादा सिक्योरिटी के घूम रहे थे. नवाज जब अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे तभी सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन ने उन्हें गले पर से पकड़ लिया.नवाज का बॉलीगार्ड जब इस बदतमीज फैन को धमकाकर पीछे हटाने की कोशिश करने लगा तो इस फैन ने बिना गला छोड़े ही पीछे हटना शुरू कर दिया. लिहाजा बिचारे नवाज उस फैन के साथ ही पीछे घिसटते चले गए. यह पूरा नजारा किसी अन्य शख्स ने वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.


नवाज की अगली फिल्म का नाम है रात :
बात करें नवाज की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म रात अकेली है में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान कर रहे हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन उत्तर प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी की भूमिका में हैं जो कि हत्या की जांच कर रहा है. नवाजुद्दीन इससे पहले फिल्म बालासाहेब ठाकरे में काम करते नजर आ चुके हैं.

हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाइक करे :

INSTALL OUR APP FOR 60 WORDS NEWS